25 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: एंजेलो मैथ्यूज ने कुमार संगाकारा को दिया श्रीलंका के शानदार प्रदर्शन का श्रेय

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: एंजेलो मैथ्यूज ने कुमार संगाकारा को दिया श्रीलंका के शानदार प्रदर्शन का श्रेय
खेल समाचार

लंदन:  श्रीलंका ने बुधवार को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मुकाबले में भारत को सात विकेट से हरा  सभी समीकरण और कयासों को गलत साबित करते हुए श्रीलंका ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के मुकाबले में भारत को हरा दिया। इस यादगार जीत से खुश श्रीलंकाई कप्तान ने पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कुमार संगाकारा को जीत का श्रेय दिया है।

एंजेलो ने मैच के बाद कहा कि कुमार संगाकारा ने मुश्किल वक्त में टीम का साथ दिया और युवा खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। इसका नतीजा मैच में दिखा और पूरी टीम भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ बेखौफ खेली।

श्रीलंकाई कप्तान ने मैच के बाद कहा, “संगा (संगाकारा) ने टीम के साथ एक अच्छा नेट सेशन बिताया, जिसके जरिए खिलाड़ियों का मनोबल काफी बढ़ा। उन्होंने कुछ बेशकीमती बातें साझा कीं।” मैथ्यूज ने बताया कि मैच में 89 रन की अहम पारी खेलने वाले कुशाल मेंडिस को भी मैच से पहले संगाकारा ने अहम टिप्स दिए थे। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी श्रीलंका टीम के प्रदर्शन की तारीफ की। कोहली ने कहा कि उन्हें लगा था कि 321 रन पर्याप्त साबित होंगे, लेकिन श्रीलंका के बल्लेबाजों ने उम्दा खेल दिखाया।

गौरतलब है कि श्रीलंका ने भारत के खिलाफ 322 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट से जीत हासिल की। ये श्रीलंका की लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ी जीत रही। इसके साथ ही अब ग्रुप-बी के बाकी बचे दोनों मैच, भारत बनाम साउथ अफ्रीका और श्रीलंका बनाम पाकिस्तान, क्वार्टर फाइनल सरीखे हो गए हैं। इनमें जीत हासिल करने वाली टीमें ही सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More