सलमान की बहन हो चुकी हैं अब बड़ी, देखें ग्लैमरस फोटोज

Image default
मनोरंजन

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो रही है. फिल्म ने अब तक 280 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. सलमान ने अपने फ़िल्मी करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म्स दी हैं.

Courtesy

यहां हम आपको सलमान की हिट फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायों’ में उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि अब काफी बड़ी हो गई हैं और साथ ही वे ग्लैमरस भी हो गई हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म में सलमान की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आशिका भाटिया की.

आशिका ने फिल्म में सलमान की छोटी बहन का किरदार निभाया था. जिस समय आशिका ने इस फिल्म में काम किया था उस समय उनकी उम्र महज 20 साल थी. बता दें इस फिल्म में काम करने से पहले एक्ट्रेस 2 और फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

आशिका और सलमान के साथ फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर भी लीड रोल में थीं. इस फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था.

एक्ट्रेस कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं पर आशिका को टीवी सीरियल ‘परवरिश’ से पहचान मिली थी. इसमें उन्हें गिन्नी के किरदार में बेहद पसंद किया गया था.

https://www.instagram.com/p/BZap-pYjwgg/

आशिका 9 साल की उम्र से ही इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे टीवी शो ‘गुमराह’ में भी दिखाई दे चुकी हैं. इसके साथ ही आशिका एनडीटीवी के शो ‘मीरा’ में मीरा के किरदार में नजर आई थीं.

बता दें एक्ट्रेस का जन्म 15 दिसंबर 1995 को सूरत में हुआ था. उन्होंने अपनी सारी पढ़ाई यहीं पूरी की इसके बाद वे मुंबई शिफ्ट हो गईं.

आशिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई डब्समेस वीडियोज भी शेयर किए हैं.

LAUGHING colours

Related posts

‘सुपर 30’ के निर्माता नालंदा यूनिवर्सिटी में करना चाहते थे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च। यहाँ जानिए वजह

प्रियंका ने निक जोनस का भारत में स्वागत किया

फिल्म उरी को लेकर बेहद उत्साहित है यामी गौतम

Leave a Comment