40 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इन वजहों से भाभीजी शिल्पा शिंदे के सिर सजा जीत का ताज..

मनोरंजन

मुंबई: टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का बीती रात समापन हो गया. इस शो में टीवी की भाभीजी शिल्पा शिंदे ने जीत का ताज अपने सिर पहना. शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर में 105 दिन बिताकर वापस लौटी हैं. बता दें शो के आखिरी में हिना खान और शिल्पा शिंदे ही बाकी थे. इसके बाद फिनाले में जब सलमान ने विनर के रूप में शिल्पा का नाम अनाउंस किया तो शिल्पा इमोशनल हो गईं.

मंच पर बैठे सभी कंटेस्टेंट शिल्पा की जीत से बहुत खुश दिखाई दिए. शो के दौरान शिल्पा कभी भी ग्रुप में नहीं खेलीं उन्होंने हमेशा इंडिविजुअल ही गेम खेला. शो के दौरान कई बार सलमान खान भी शिल्पा का सपोर्ट करते दिखाई दिए. यहां हम आपको वह वजहें बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से देश की जनता ने शिल्पा को शो का विनर चुना-

1. किचन क्वीन:

शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर में जाने के बाद से ही किचन संभालते नजर आईं. किचन क्वीन होने की वजह से उन्होंने घरवालों के दिलों में भी अपनी जगह बनाई. इसके अलावा उन्हें देश की जनता ने भी खूब सपोर्ट किया.

2. सेलिब्रेटी जैसे तेवर नहीं:

अन्य सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट की तरह शिल्पा ने शो के दौरान कभी भी सेलेब्रिटी की तरह नखरें नहीं दिखाए. शो के दौरान शिल्पा बेहद सिंपल लुक में ही नजर आई इसके अलावा उन्होंने गेम को स्मार्ट तरीके से खेला पर कभी भी वे ओवरस्मार्ट नहीं बनी. शो के दौरान उनका यह सिंपल लुक, सिंपल रहन-सहन लोगों को बहुत पसंद भी आया.

https://www.instagram.com/p/Bd9lc3OFMWS/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_legacy

3. एक जैसा खेलीं:

शिल्पा शिंदे का शो जीतने के पीछे सबसे बड़ा स्ट्रॉन्ग प्वाइंट यह रहा कि वे शो की शुरूआत से लेकर शो के आखिरी तक एक जैसा खेलीं. शो की शुरुआत में कई बार उनकी दुसरे कंटेस्टेंट से कहा सुनी हुई लेकिन थोड़े समय बाद वे एक अच्छे खिलाडी के तौर पर सामने आई. शो के दौरान शिल्पा ने अपनी इमेज एक पॉजिटिव बना रखी उन्होंने अपने आपको एक ईमानदार खिलाडी के तौर पर खुद को साबित किया.

https://www.instagram.com/p/Bd9mTWPl8qk/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_legacy

4. जगत मां:

भाभीजी के नाम से तो शिल्पा पहचान बना ही चुकी हैं पर बिग बॉस से शिल्पा की इमेज एक मां की भी बनी है. शो के दौरान आकाश ददलानी और अर्शी खान उन्हें मां कहकर ही बुलाते थे. शिल्पा शिंदे ने शो में अपने सारे रिश्ते बखूबी निभाए. कई बार उन्हें आकाश को टॉलरेट करते हुए भी देखा गया.

View this post on Instagram

Winner #bigboss11 #shilpashinde @filmy_sunday

A post shared by 🎥 FILMY SUNDAY (@filmy_sunday) on

5. सिम्पेथी:

शिल्पा के लिए शो के कंटेस्टेंट के साथ ही उनके फैन्स को भी शिल्पा से सिम्पेथी रही. शो के दौरान शिल्पा से विकास गुप्ता आए दिन उन्हें शो ‘भाभीजी घर…’ से जुडी बात करते नजर आए. इसके अलावा उनकी शादी टूटने की बात भी कई बार सामने आती रही. जिसकी वजह से ही लोगों को शिल्पा के लिए सिम्पेथी रही और वे इस शो की विनर बनी.

LAUGHING colours

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More