Breaking News
Home » खेल समाचार » धोनी ने दिया कोहली को जीत का मन्त्र, कहा इस खिलाड़ी को खिलाओ कोई नहीं हरा पायेगा

धोनी ने दिया कोहली को जीत का मन्त्र, कहा इस खिलाड़ी को खिलाओ कोई नहीं हरा पायेगा

इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर भारत पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। बता दें की पहला टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय टीम सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है। दोनों टीमों के बीच अगला मैच 9 अगस्त से लदंन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है।

पहले टेस्ट मैच में मिली 31 रनों की बार के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कप्तान विराट कोहली को जीत का मंत्र दिया है । बता दें की महेंद्र सिंह धोनी ने कहा आपको अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी पर ध्यान देने की जरूरत है । साथ ही उन्होंने कहा इंग्लैंड के खिलाड़ी अक्सर के खिलाफ गलत शॉट का चयन करते हैं।

भारत को दो स्पिनर के साथ उतरने की जरूरत है । बता दें की अगर आप जडेजा को खिलाते हैं तो आपको ऑलराउंडर स्पिनर भी मिल जाएगा । यही नहीं धोनी एक खिलाड़ी का और नाम सुझाया उन्होंने कहा है कि इसके अलावा पुजारा को भी टीम में शामिल करना चाहिए ।

यहां आपको ऐसे बल्लेबाज की जरूरत है जो विकेट को थामकर रखे और यह काम पुजारा बखूब जानता है । वहीं ओपनर के तौर पर राहुल को मौका दे सकते हैं क्योंकि धवन ने फॉर्म में नहीं है वैसे भी ऋषभ पंत को अभी मौका चाहिए ।

इसके साथ धोनी कहा है कि भारतीय टीम में वापसी की दम है । गौरतलब ही टीम इंडिया के नियमित कप्तान हैं वैसे भी धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं इसलिए  वह इंग्लैंड दौरे  पर टीम का हिस्सा नहीं हैं।

About admin