ZEE5 ने दोस्ती पर बेस्ड अपकमिंग फिल्म ‘यारा’ का किया ऐलान

Image default
मनोरंजन

जी5 (ZEE5) भारत में सबसे बड़ा मूल कंटेंट निर्माता है, जो ‘चिंटू का बर्थडे’ से लेकर ‘घूमकेतु’ और ‘बमफाड’ जैसी बैक टू बैक ऑरिजिनल फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आए है। और अब ‘यारा’ की एक झलक से रूबरू करवाते हुए, जी5 ने विशेष रूप से अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर जारी किया है।

दोस्ती और विश्वास पर आधारित है ये फिल्म
जल्द ही वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आने वाले निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की ‘यारा’, जो परिवार, दोस्ती, सम्मान और विश्वास के बारे में डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज होने वाली जी5 ओरिजिनल है। जी5 पर सबसे प्रतीक्षित प्रीमियर में से एक, यारा एक अविस्मरणीय कहानी है जिसमें एक तारकीय कलाकारों के साथ दोस्ती की ऐसी कहानी दिखाई जाएगी जिसका जश्न आने वाले कई सालों तक मनाया जाएगा। ‘यारा’ चार दोस्तों के बीच दोस्ती का सम्मान करने वाली एक कहानी है, जो अब तक देखी गई आपराधिक कहानियों के विपरीत है।

कास्टिंग को लेकर निर्देशक धूलिया ने कही ये बात
इस फिल्म को लेकर निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने कहा, ‘मुझे लगता है कि फिल्म का एक अन्य मुख्य आकर्षण कास्टिंग है। यह उन अभिनेताओं का एक अनूठा, प्रतिभाशाली मिश्रण है, जिन्होंने अपने प्रत्येक किरदार पर एक अभूतपूर्व काम किया है। अपनी पंक्तियों और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सभी की अपनी स्वदेशी शैली है। यह अच्छी बात है कि फिल्म का प्रीमियर जी5 पर होगा, एक ऐसा मंच जो हमेशा सार्थक कंटेंट का समर्थन करते है।’

जी5 पर जल्द आएगी ‘यारा’
‘यारा’ एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच स्थाई दोस्ती का परीक्षण करती है। उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में स्थापित, इस कहानी को इतिहास की एक पतली शीट में लपेटा गया है। यह जी5 मूल फिल्म एक मजेदार, उत्तेजक और रोमांचकारी कहानी है, जो नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी दिखाते हुए आपको यूपी में समय में वापस ले जाएगी। फिल्म फ्रेंच फीचर फिल्म ‘ए गैंग स्टोरी’ का लाइसेंस प्राप्त अनुकूलन है। फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है और अजुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित है। ‘यारा’ जल्द ही विशेष रूप से जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Related posts

‘सिम्बा’ के इस गाने ने मचाई धूम, 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

हॉलीवुड सीरीज क्वांटिको के सीजन-3 की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में ही रह रही देसी गर्ल

शालेय विद्यार्थियों ने देखी फिल्म पानीपत