युवा सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने अपने दूसरे गीत ‘कैसनोवा’ का ट्रेलर किया रिलीज़!

Image default
मनोरंजन

अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन अपने डेब्यू के बाद से ही वे नई चीजों में हाथ आजमा रहे हैं। उन्होंने खुद को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया, अपने डांस से मंत्रमुग्ध किया लेकिन किसी को भी यह नहीं पता था कि वह एक अच्छे गायक भी हैं और यही वजह है जब अभिनेता ने अपना पहला सिंगल ‘अनबिलिवेबल’ रिलीज़ किया तो हर कोई हैरान था।अब, अभिनेता ने अपने दूसरे गीत, कैसनोवा का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो बिल्कुल अभूतपूर्व है। निस्संदेह, सबसे युवा एक्शन सुपरस्टार अब, रॉकस्टार बन गए है जिन्होंने अपने प्रशंसकों को फिर से रोमांचित कर दिया है।

‘कैसनोवा’ में टाइगर श्रॉफ अपने डांसिंग अवतार में नज़र आ रहे है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि टाइगर एक शानदार डांसर है और अभिनेता ने अपने अविश्वसनीय डांस मूव्स के साथ यह एक बार फिर साबित कर दिखाया है। यह एक अपबीट सॉन्ग है जो बहुत ही आकर्षक है, जैसे ही गाना बजना शुरू होगा, लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे।

अपनी ही धुन पर नाचते हुए, टाइगर ने अब अगले सिंगल ‘कैसनोवा’ का प्रीव्यू रिलीज़ कर दिया है। अभिनेता ने ब्लैक एंड वाइट ओपन कोट और उसी रंग की टोपी और पैंट के साथ एक बार फिर हमें अपना दीवाना बना लिया है। हमेशा की तरह, टाइगर श्रॉफ ने हमारा ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और डांस पार्टनर के साथ उनकी केमिस्ट्री गजब की है।

अपने ट्रैक का ट्रेलर रिलीज़ करते हुए, टाइगर ने पोस्ट किया,”‘I was a casanovaaa b4 i saw you girlll!’ Haha not rly but here’s a little preview of my second single ❤️ hope you all like it🕺🎼 full song will be out exclusively on my YouTube channel, Jan 13th. 😊😘

कैसनोवा के साथ, टाइगर श्रॉफ ने निर्माता की टोपी भी पहन ली है। ट्रैक का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है, डीओपी संथा है। वही, क्युकी और टाइगर द्वारा निर्मित इस गाने का कम्पोजीशन अवितेश ने किया है, म्यूजिक प्रोडक्शन ट्रैक्फॉर्माज़ ने किया है और कोरियोग्राफी परेश द्वारा की गई है।

टाइगर इस साल अपनी अगली तीन रिलीज़ के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।  वह बागी 4, हीरोपंती 2 और गणपत में नजर आएंगे।

Related posts

CBFC से पहलाज की छुट्टी, प्रसून जोशी होंगे अगले सेंसर अध्यक्ष

दीवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस मचेगा तहलका, 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होगा ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ फिल्म

सेना के जवानों की जीवन पर आधारित फिल्म प्रोडक्शन नं. 1 का मुहूर्त संपन्न