जब शाहरुख खान, जोया अख्तर और जेफ बेजोस ने एक साथ मंच किया साझा

Image default
मनोरंजन

अमेज़न के सीईओ और प्रेजिडेंट जेफ बेजोस का स्वागत करने के लिए मुम्बई में अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा आयोजित जश्न की शाम में बॉलीवुड के तमाम सितारें एक साथ नज़र आये। इस दौरान एक विशेष पैनल की भी मेजबानी की गई जहां शाहरुख खान और जोया अख्तर ने जेफ बेजोस के साथ बातचीत की और यह निश्चित रूप से कभी न भूलने वाली शाम में से एक थी!

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया ने “फायरसाइड चैट विद जेफ बेजोस” नामक एक विशेष वीडियो साझा किया है जिसे आप चाहकर भी अनदेखा नहीं कर सकते है! शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ 30 मिनट की बातचीत में, बेजोस ने कहा कि वह चाहते हैं कि अमेज़ॅन स्टूडियो पूरी दुनिया में स्थापित किये जाए और उसे सबसे टैलेंट-फ्रेंडली के रूप में जाने जाएं।

अपने मज़ाकिया स्वभाव के लिए प्रसिद्ध शाहरुख खान ने इस शाम में अपनी एक हल्की-फुल्की चिट चैट से इसे अधिक मनोरंजक बना दिया था। बेजोस के जीवन से ले कर महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात करने और उद्यमिता पर विचार साझा करते हुए, यह सितारों से सजी शाम थी जहाँ तीनों के बीच आनंदमय बातचीत देखने मिली।

जब शाहरुख ने बेजोस से पूछा कि वह बचपन में क्या बनने की इच्छा रखते थे तो बेजोस ने कहा कि वह एक आर्कियोलॉजिस्ट बनना चाहते थे। वही, जोया अख्तर ने भी पूछा कि वह सबसे अधिक क्या चाहते है, इस पर उनका जवाब वास्तव में सबसे उपयुक्त था- “स्पष्ट रूप से समय”। बेजोस आगे कहते है, “मुझे घूमना पसंद है, मेरी जिज्ञासा को पूरा करना पसंद है। लेकिन घूमना में बेहद समय चला जाता है।”

यह इवेंट जेफ बेजोस का पहला मुंबई दौरा था और साथ ही, भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो के तीन साल पूरे कर लिए है। बहुत समृद्ध यात्रा के साथ, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया विभिन्न शैली से लैस कंटेंट के साथ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर छाया हुआ है।

Related posts

माधुरी दीक्षित ने कहा, नेटफ्लिक्स कर रहा भारतीय फिल्म उद्योग को प्रभावित

‘उरी’ के लिए यामी गौतम ने चेंज की हेयरस्टाइल, आएंगी इस लुक में नजर

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने “पेंगुइन” का पोस्टर किया रिलीज़, टीज़र 8 जून को आएगा सामने!