“राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” के विलेन रणदीप हुड्डा के लिए अपने किरदार में ढलना था रोमांचक अनुभव

Image default
मनोरंजन

फ़िल्म राधे का ट्रेलर जब से रिलीज़ हुआ, दर्शक रणदीप हुड्डा के किरदार के बारे में जानने के लिए उत्सुक है। हमें फिल्म के विलन के रूप में उनकी भूमिका की एक संक्षिप्त जानकारी मिली है जिसने हमें निश्चित रूप से अधिक जिज्ञासु कर दिया है। उनके करैक्टर की एक झलक उन्हें एक सहज व्यक्ति के रूप में दर्शाती है, जिसमें स्वैग और खतरे का घातक संयोजन है। यह सब उनके द्वारा अभिनीत सबसे बड़े विरोधी राणा की भूमिका में बखूबी नज़र आता है। ट्रेलर में कुछ क्षण में हमने सलमान और रणदीप के किरदारों को एक-दूसरे के साथ बातचीत करते (लड़ते हुए) देखा था जिससे दर्शकों को इस बात का अंदाजा लग गया कि यह एक अल्टीमेट फेस-ऑफ होने वाला है।

फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में बात करते हुए, रणदीप हुड्डा ने कहा,”मैंने अपने करियर में कई ग्रे किरदार निभाए हैं। इसलिए, इस तरह के पूरी तरह से ब्लैक किरदार में ढलना एक रोमांचक अनुभव था। राणा के स्वभाव में ढलने के लिए अन्य पहलुओं की तुलना में लुक और स्वैग की अधिक आवश्यकता थी। यह सलमान के साथ मेरा तीसरा सहयोग है और यह हमेशा की तरह मजेदार और रोमांचक था।”

प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र ने बताया,“यह भूमिका रणदीप के लिए भावनात्मक रूप से अलग होगी क्योंकि यहाँ उन्हें एक क्रूर और व्यवहारिक करैक्टर को अपनाना था। किक में सलमान खान के साथ रिश्ता एक अलग स्थान पर था। राधे में, वे दोनों अपनी सीमाओं को पार करते हुए दिखाई देंगे और ऐसे दृश्य हैं जहां वे एक-दूसरे के साथ लड़ते हुए नज़र आएंगे।”

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट का ‘पद्मावती’ पर रोक से इनकार, सेंसर बोर्ड के पाले में आया रिलीज का मामला

फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का ट्रेलर आखिरकार हुआ रिलीज़

फिल्म ‘जुड़वां 2’ नया गाना ‘सुनो गणपती बप्पा मोरया’ हुआ रिलीज