विजय सेतुपति ने ‘MUDDY’ का मोशन पोस्टर किया रिलीज़; जो एक दुर्लभ, अनोखा और कभी न देखा गया अनुभव है!

Image default
मनोरंजन

‘मड्डी’ भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म है, जो एक नवोदित फिल्म निर्माता डॉ प्रगाबल की दृष्टि से नया और पहले कभी नहीं गया का अनुभव है, जो सिनेमैटिकली एक ऐसे सफ़र पर निकले है जिसे इससे पहले किस भी फिल्म निर्माता द्वारा तय नहीं किया गया है।

मड रेसिंग ऑफ-रोड मोटरस्पोर्ट का एक रूप है और यह सभी सिनेमाई विषयों के साथ अनुभव करने के लिए रोमांचित अनुभव होगा। ‘मड्डी’ यूनिक है और दर्शकों को इसी की तलाश है। एक नवोदित डॉ प्रगाबल द्वारा निर्देशित और पीके 7 क्रिएशन्स के बैनर तले प्रेमा कृष्णदास द्वारा निर्मित है। रोमांच और ऑफ-रोड रेसिंग के लिए निर्देशक के प्यार से पैदा हुआ यह एक साहसी एक्शन थ्रिलर है जिसके साथ उनका करीबी जुड़ाव है।

डॉ प्रगाबल ने गहन शोध किया है जो पांच वर्षों तक चला, जिसमें विभिन्न टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता पर एक कहानी निबंध की गई है। बदला, पारिवारिक ड्रामा, हास्य और रोमांच का एक मिश्रण इस फिल्म को मस्ट-वॉच बनाता है। वह कहते हैं“मैंने मुख्य अभिनेताओं को ऑफ-रोड रेसिंग में प्रशिक्षित किया है, हमने किसी भी तरह के ड्यूप का इस्तेमाल नहीं किया है। मुझे ऐसे लोग चाहिए थे जो साहसिक हों और फिल्म के लिए आवश्यक समय और ऊर्जा का निवेश करने के लिए तैयार हों।”

निर्देशक ने एक स्टेटमेंट में यह भी कहा, “मेरे सामने सबसे बड़ी चुनौती अपने रोमांच और पंच को खोए बिना, दर्शकों के सामने मड रेसिंग जैसा खेल पेश करना था।”

मड रेसिंग का कांसेप्ट, भारतीय सिनेमा और इसके दर्शकों के लिए नया है। फिल्म के निर्माण के लिए कोई रेफेरेंस भी नहीं था जिसका मतलब यह है कि फ़िल्म का प्रोडक्शन कोई काकवॉक नहीं था। कीचड़ में मड रेसिंग और स्टंट को वास्तविक रूप से फ़िल्माया गया है। दर्शकों के लिए यह एक नया अनुभव होगा।”

bit.ly/muddymotionposter

मड रेसिंग में रियल-टाइम अनुभव प्राप्त करने के लिए मुख्य भूमिकाओं में अभिनेताओं ने दो साल का वक़्त बिताया है। निर्देशक को उपयुक्त स्थानों की खोज करने में एक वर्ष से अधिक का समय लगा, जहाँ कुछ अप्रकाशित और दिलचस्प स्थान फिल्म में दिखाई देंगे।  जबकि फिल्म में मड रेस के 3 अलग-अलग पैटर्न हैं जो निर्देशक द्वारा सभी कोरियोग्राफ किए गए हैं, असली मड रेसिंग अम्बियन्स प्राप्त करने के लिए महंगी मोडिफाइड वाहनों का उपयोग किया गया है। “सिर्फ एक सिनेमैटोग्राफी तैयार करने के लिए नहीं, बल्कि आसपास के लोगों के लिए यह जानने के लिए कि एक वास्तविक ऑफ-रोड 4 × 4 मड रेस क्या है, मैंने 2 दिनों के लिए मड रेस इवेंट आयोजित किया है”,डॉ प्रगाभल ने कहा।

यह जानना अधिक दिलचस्प है कि साहसिक स्टंट को अंजाम देने के लिए किसी डुप्लिकेट या स्टंट कलाकारों का उपयोग नहीं किया गया है। ‘मड्डी’ कीचड़ रेसिंग शैली में एक व्यापक एक्शन थ्रिलर है। दर्शकों के सामने एक बेहतरीन कहानी पेश करते हुए वे इसका आनंद ले सकते हैं। फिल्म के तकनीकी दल में संगीत के लिए केजीएफ प्रसिद्धि रवि बसरुर, एडिटिंग के लिए रत्नासन फेम सैन लोकेश, रंगकर्मी रंगा और हॉलीवुड फेम के जी रथीश शामिल हैं।

इस यूनिक एडवेंचरस फ़िल्म का रोमांचक टीज़र 26 फरवरी, 2021 में रिलीज़ होगा। फिल्म में युवान, रिधान कृष्णा, अनुषा सुरेश और अमित शिवदास नायर प्रमुख कलाकार हैं और वही, हरीश पेराडी, आई एम विजयन और रेणजी पणिक्कर प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Related posts

ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी ने लॉन्च किया साल का पार्टी एंथम, सनी लियोन के साथ “हेल्लो जी” पर झूमने के लिए हो जाइए तैयार!

बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा..

इस बॉलीवुड फिल्म से ईद पर खेसारीलाल की ‘कुली No.1’ का होगा मुकाबला