विधु विनोद चोपड़ा की “शिकारा” सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ पहले दिन शानदार कलेक्शन करने में रही कामयाब! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » विधु विनोद चोपड़ा की “शिकारा” सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ पहले दिन शानदार कलेक्शन करने में रही कामयाब!

विधु विनोद चोपड़ा की “शिकारा” सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ पहले दिन शानदार कलेक्शन करने में रही कामयाब!

इतिहास के पन्नों से निकलकर, विधु विनोद चोपड़ा की “शिकारा” ने कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को मुख्यधारा दर्शकों के सामने पेश कर दिया है। बीते दिन रिलीज़ हो चुकी यह फिल्म पहले से ही सबका दिल जीत रही है और पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन यह साबित करने के लिए काफ़ी है!

शिकारा, जो विधु विनोद चोपड़ा का ड्रीम प्रोजेक्ट भी है, बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाते हुए लोगों का दिल जीत रही है। एक मजबूत व कुरकुरी कहानी के साथ और फिल्म निर्माता द्वारा शानदार प्रस्तुति के साथ, फिल्म ने 1.20 करोड़ रुपये के साथ अपनी शुरुआत की है।

दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया ने इसे एक चर्चित फ़िल्म बना दिया है। शिकारा को इसकी मजबूत और भावनात्मक कहानी के लिए आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सरहाया जा रहा है, साथ ही प्रमुख अभिनेताओं आदिल खान और सादिया भी प्रशंसा का पात्र बने हुए है, जिन्होंने नवोदित होने के बावजूद अपने सराहनीय परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीत लिया है।

‘शिकारा’ में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया
गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म “शिकारा” ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

About admin