उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी ने अपने अध्यक्ष स्वर्गीय संजय कुण्डलिया जी को श्रद्धांजलि दी

Image default
उत्तराखंड

हरिद्वार: उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी ने अपने हरिद्वार के बीएचएल विधानसभा के अंतर्गत ज्वालापुर कार्यालय में पार्टी अध्यक्ष स्वर्गीय संजय कुण्डलिया जी को श्रद्धांजलि अर्पित किया।  इस मौके पर पार्टी के प्रदेश संयोजक श्री आशीष उनियाल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता एवं  प्रदेश के सभी संयोजको को  वर्चुअल माध्यम से जोड़कर श्रद्धांजलि अर्पित किया। उन्होंने कहा कि यह हमारी पार्टी के लिए अत्यंत दुख का वक्त है, हमने अपने मार्गदर्शक एवं पार्टी के अध्यक्ष को इस महामारी में खो दिया है। मैं प्रदेश के तमाम संयोजक ओ से निवेदन करता हू कि इस दुख की घड़ी में आप धैर्य बनाए रखें एवं हमें अपने अध्यक्ष स्वर्गीय श्री संजय कुंडलिया जी के सपनों को साकार करना है और उन्होंने उत्तराखंड के लिए जो सपने संजोया था एवं जो उन्होंने विकास के रोड में तय किए थे उन सभी पर चलकर एक दिन हम उत्तराखंड  के लोगों का नेतृत्व करेंगे एवं उत्तराखंड के विकास को सुनिश्चित करेंगे।

वहीं पार्टी के डॉ प्रकोष्ठ, प्रदेश संयोजक डॉ अश्विनी कुमार ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत दुख की बात है इस घड़ी में उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के एक-एक संयोजक  परिवार के साथ खड़ा हैं.  श्री अश्विनी कुमार जी ने कहा की पार्टी के नए कार्यकारणी का गठन 20 मई के बाद किया जाएगा एवं सभी पार्टी संयोजको  से विनम्र निवेदन है कि इस दुख की घड़ी में धीरज बनाए रखें। पार्टी के सभी सदस्य मिलकर स्वर्गीय श्री संजय कुण्डलिया जी के सपनों को साकार करेगा और उनके दिखाए हुए मार्ग पर चलकर उत्तराखंड को विकसित राज्य बनाएगा एवं उत्तराखंड के लिए जो भी सपने स्वर्गीय श्री संजय कुण्डलिया जी ने सोच रखा था उसको पूरा करेगा।

Related posts

मुख्यमंत्री आवास न्यू कैन्ट रोड में आयोजित कार्यक्रम में हस्तशिल्प, हथकरघा व लघु उद्यम क्षेत्र में सफल उद्यमियों को सम्मानित करते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत

स्मार्ट सिटी एवं चकबंन्दी के सम्बन्ध में बैठक करते हुएः मुख्यमंत्री

माधवाश्रम कोविड केयर सेंटर व जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करते हुए: मुख्यमंत्री