उत्तरांचल डेंटल एंड मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में तीन दिवसीय एफीनिटी-2019 महोत्सव का आयोजन 19 से

Image default
उत्तराखंड

देहरादून: उत्तरांचल डेंटल एंड मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट, देहरादून द्वारा तीन दिवसीय अंतरमहाविद्यालयी महोत्सव एफीनिटी-2019 का आयोजन आगामी 19 से 21 दिसंबर, 2019 तक संस्थान के हरिद्वार रोड, छिद्दरवाला स्थित परिसर में किया जाएगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए संस्थान के निदेशक अरुण पांडे ने बताया कि उक्त महोत्सव दंत चिकित्सा के क्षेत्र में कार्यरत प्रोफेशनल्स एवं छात्रों का मिला जुला प्रयास है, तथा इसमें देश के विभिन्न डेंटल, आयुर्वेदिक एवं चिकित्सा की विभिन्न विधाओं से जुड़े अनेक शैक्षिक महाविद्यालयों एवं संस्थानों द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा है। उन्होनें बताया कि इस महोत्सव में सांस्कृतिक, खेलकूद, खानपान एवं मनोरंजन से भरपूर गतिविधियों के साथ ही चिकित्सकीय विषयों से संबंधित सेमिनार भी आयोजित की जाएंगी।

आयोजन समिति ने महोत्सव में प्रतिभाग के लिए मेडिकल के प्रोफेशनल्स एवं छात्रों को आमंत्रित करते हुए बताया कि प्रतिभागियों के लिए पंजीकरण 15 दिसंबर, 2019 तक खुला है। हालांकि बाहरी प्रतिभागियों के लिए पंजीकरण आयोजन स्थल पर भी उपलब्ध रहेगा।

महोत्सव को अंतिम रूप देने के लिए आज संस्थान के निदेशक कार्यालय में आयोजन समिति की विशेष बैठक आयोजित की गई। बैठक में डा. मुकेश ढांडा, डा. सुश्री मेरु, डा. विकास रमोला, डा. रेनू उनियाल, डा. आरोन गोम्स, डा. सोनल ओबेरॉय, डा. विभोर कुकरेती के साथ ही छात्र निषिद्ध गैरोला, आलोक लिंगवाल, आर्यन, शुभम, प्रांजल, नवदीप सोनी, पूजा, सबीना आदि ने प्रतिभाग किया।

Related posts

देहरादून के होटल पैसिफिक में नेशनल सिल्क एक्सपो का आयोजन

राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने जा रहे दिव्यांग खिलाड़ियों से भेंट करते हुए: मुख्यमंत्री

प्रगति की समीक्षा करते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्य सचिव एस. रामास्वामी