अब रिंग में नहीं दिखेंगे द अंडरटेकर, WWE के सुपरस्टार ने रेसलिंग से लिया संन्यास – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » अब रिंग में नहीं दिखेंगे द अंडरटेकर, WWE के सुपरस्टार ने रेसलिंग से लिया संन्यास

अब रिंग में नहीं दिखेंगे द अंडरटेकर, WWE के सुपरस्टार ने रेसलिंग से लिया संन्यास

न्यूयार्क: 1984 में वर्ल्ड क्लास चैंपियनशिप रेसलिंग में टेक्सस रेड नाम से एंट्री लेने वाले अंडरटेकर ने 30 साल तक रहे दबदबा के बाद डब्लू डब्लू ई से संन्यास ले लिया है. दरअसल, अंडरटेकर ने अपनी डॉक्यूमेंट्री के आखिरी एपिसोड में फैंस को बताया कि उनका रिंग में वापसी का कोई इरादा नहीं है.
दरअसल, ट्विटर पर अंडरटेकर के नाम से हैशटैग टैंड करने लग गया. जिसके बाद फैंस मे उनके लम्बे करियर पर उन्हें सम्मान दिया है और #ThankYouTaker का इस्तेमाल किया है. अंडरटेकर के नाम रेसलमेनिया का एक खास रिकॉर्ड है. लगभग दो दशक तक अंडरटेकर एक भी मैच नहीं हारे. जी हां, अंडरटेकर ने अपने करियर के 20 मैच लगातार जीते थे. अभी तक लड़े सभी मैच में अंडरटेकर लगभग 75.5 प्रतिशत मैच जीते हैं. कुल 2274 मैच में से 1717 जीते हैं और सिर्फ 466 हारे हैं. WWE की दुनिया में अंडरटेकर हमेशा ही याद रखे जाएंगे, रिंग में उनकी एंट्री का अंदाज़ भी अनोखा था. जब अंडरटेकर की रिंग में एंट्री होती तो चारों ओर घना अंधेरा हो जाता और घंटियों की आवाज बजने लगती थी. अंडरटेकर के इसी अंदाज के लोग कायल रहे. अंडरटेकर 25 बार रेसलमेनिया के रिंग में उतरे जिसमें से वे केवल 2 बार ही हारे.

About admin