‘राधे’ के निर्माताओं ने शूट रिस्टार्ट करते हुए बढ़ाया स्वच्छता का स्तर; सलमान खान फिल्म्स ने साझा किया एक वीडियो!

Image default
मनोरंजन

सलमान खान ने हाल ही में चल रही महामारी के कारण सात महीने के लंबे अंतराल के बाद अपनी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हो गयी है, लेकिन एतिहातन तौर पर यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि हर कोई सुरक्षित रहे और यह निर्माता की सर्वोच्च प्राथमिकता है। अतिरिक्त उपायों के साथ मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) को ध्यान में रखते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में पहाड़ी पर फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम दिया है।

महामारी द्वारा शूट पर ब्रेक लगने से पहले, फिल्म का एक गाना और कुछ एक्शन दृश्यों को शूट किया जाना बाकी था। निर्माता अब लोनावला के पास, एंबी वैली में गाने का फिल्मांकन कर रहे हैं। सभी कलाकारों और चालक दल का कोविड टेस्ट किया गया है और डॉक्टरों की एक टीम ने भी सेट पर सभी की जांच की है। टीम को उम्मीद है कि 15-18 दिनों के कार्यक्रम के दौरान बिना किसी कोविड मामलों या उस तरह के झंझटों के बिना शूटिंग पूरी हो जाएगी। ये ही वजह है कि निर्माता सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री पूरे समय सुरक्षा के उच्चतम स्तर को बनाए हुए हैं।

हमें इस बारे में एक झलक देते हुए कि शूटिंग नियमित रूप से स्वच्छता के साथ कैसे आगे बढ़ रही है, और कैसे मास्क पहनना व सामाजिक दूरी अनिवार्य है, सलमान खान फिल्म्स ने हमें इस प्रक्रिया से रूबरू करवाते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा,”A glimpse from #Radhe sets, where heroes can take off masks in front of cameras coz superheroes behind cameras wear their masks 24×7

Back to work with the most daring team!

https://bit.ly/TeamRadhe

 @BeingSalmanKhan @bindasbhidu @RandeepHooda @DishPatani @PDdancing @SohailKhan”

https://mobile.twitter.com/SKFilmsOfficial/status/1314438270424690689

सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए, टीम कई स्थानों पर सीक्वेंस की शूटिंग कर रही है। सलमान, दिशा, जैकी श्रॉफ और क्रू के साथ शूटिंग कर रहे अन्य लोगों के साथ, प्रोडक्शन द्वारा अत्यंत सावधानी बरती जा रही है। सभी विभागों का कोविड -19 टेस्ट किया गया है। इसके अतिरिक्त, सभी कारों और टेम्पो ट्रेवलर्स को प्रस्थान से पहले सेनिटाइज़ किया जाता है। चालक दल के सभी सदस्यों की जांच करने के लिए डॉक्टर के साथ एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी एवं एम्बुलेंस मौजूद हैं। विभाजन के लिए साइनेज और कलर बैंड का पालन किया जा रहा है।

अत्यधिक सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए, फिल्म के सेट, अभिनेताओं और कोर टीम के करीबी लोगों के लिए एक दूसरा टेस्ट भी किया गया था। सभी सरकारी जनादेशों, बीमाओं का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। चूंकि पूरी टीम एक साथ रह रही है, इसलिए प्रोडक्शन को पैकेज्ड भोजन दिया जा रहा है और सेनिताइज़ की गई रसोई का इस्तेमाल किया जा रहा है। दिन में तीन बार सेट, परिवेश और कमरों को सेनिताइज़ किया जा रहा है। उपलब्ध दिशानिर्देशों के अनुसार, उपयोग के बाद पीपीई किट और मास्क को सही ढंग से डिस्पोज़ करने के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मियों की एक टीम शामिल की गई है।

सलमान और दिशा को आखिरी बार 2019 के पीरियड ड्रामा भारत में “स्लो मोशन” पर डांस करते हुए देखा गया था, जो बेहद हिट रहा था। निस्संदेह, दोनों के बीच की केमिस्ट्री गजब की थी और फैंस उन्हें दोबारा स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर है।

Related posts

जन्मदिन के खास मौके पर ईशा अंबानी की शादी में पत्नी लता संग शामिल हुए रजनीकांत

कंगना रनौत के हाथ लगी इतनी बड़ी फिल्म, जयललिता की बायोपिक में आएंगी नजर!

फिल्‍म Soorma का गाना ‘परदेसिया’ हुआ रिलीज