“विपदा की इस स्थिति में सुपरस्टार सलमान खान बने उदारता का उदाहरण, जाने यहाँ!”

Image default
मनोरंजन

सलमान खान सभी वर्ग के लोगों के दिलों में बसते हैं। अगर इंडस्ट्री में कोई एक ऐसा व्यक्ति है जो हमेशा समर्थन के लिए हाथ आगे बढ़ाता है, तो वह सुपरस्टार सलमान खान है। हमने उनकी उदारता की पर्याप्त कहानियां सुनी हैं, यह भी हमारे लिए नई नहीं है!

इस वक़्त पूरा देश प्रकोप से जूझ रहा है, और इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा नुकसान प्रोडक्शन क्रू को हुआ है क्योंकि अगली सूचना तक फिल्मों, टीवी और ओटीटी प्रोडक्शंस को बंद कर दिया गया है। इस स्थिति से दिहाड़ी मजदूर आर्थिक रूप से पीड़ित नज़र आ रहे हैं। एक तरफ़ प्रोडक्शन हाउस सहित उद्योग के कई लोग पहले ही एहतियाती कदम उठा चुके हैं और काम को निलंबित कर चुके हैं, जबकि अन्य लोग दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए एक रिलीफ फण्ड स्थापित करने के लिए बातचीत कर रहे हैं, जो बंद से प्रभावित हैं।

इस तरह के समय में सलमान खान कैसे उनका समर्थन करते हैं, इसके बारे में बात करते हुए दिहाड़ी मजदूर और जूनियर आर्टिस्ट को-ऑर्डिनेटर राजेंद्र लेखराज उर्फ पप्पू ने साझा किया,”अगर हमारी स्थिति बिगड़ती हैं, तो मैं सलमान खान से बात करूंगा। वह समर्थन की पेशकश करने में बहुत दयालु है और हमेशा हमारे बारे में चिंतित रहते है। उन्होंने हाल ही में इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति के कारण महबूब स्टूडियो में राधे की शूटिंग रोक दी थी। “

यह पहली बार नहीं है जब हमने सलमान खान को ऐसा कुछ करते हुए सुना गया है। उनका फाउंडेशन, ‘बीइंग ह्यूमन’ हमेशा बच्चों को विभिन्न बीमारियों के इलाज के लिए धन मुहैया कराने का माध्यम रही है और इससे कई लोगों को राहत मिली है।

निश्चित रूप से, सलमान खान हमेशा से ही अपनी लोकप्रियता के कारण सभी के पसंदीदा रहे रहे हैं और उदारता की ऐसी असली कहानियों की वजह से उन्हें दुनियाभर में बेहद प्यार किया जाता है।

Related posts

प्रशंसक के अनूठे प्यार को देख कर रितिक रोशन हुए दंग!

रणबीर, आलिया और टाइगर की फिल्मों को पछाड़ ‘धड़क’ ने किया ये कमाल

मलाइका भट्ट की दिवाली पार्टी में छाई करीना कपूर