भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल, हाल ही में अमित शाह से की थी मुलाकात – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल, हाल ही में अमित शाह से की थी मुलाकात

भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल, हाल ही में अमित शाह से की थी मुलाकात

नई दिल्ली: हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की फिल्म अभिनेता सनी देओल के साथ तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल भाजपा में शामिल हो सकते हैं। लेकिन अब आखिरकार सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। बता दें कि धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी पहले से ही भाजपा नेता हैं और वह मथुरा से भाजपा सांसद हैं। एक बार फिर से पार्टी ने उन्हें मथुरा से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। सनी देओल ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली।

मोदी जी से जुड़ने आया हूं

भाजपा में शामिल होने के बाद सनी देओल ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवारा के साथ अटल जी के साथ जुड़े थे, आज मैं यहां मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं। उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है, मैं चाहता हूं कि वह इस काम को आगे जारी रखें। देश के युवा को मोदी जी की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मैं हर वक्त काम करके दिखाउंगा। बता दें कि भाजपा ने उन्हें गुरदासपुर से टिकट दिया है।

इस मौके पर निर्मला सीतारमण ने सनी देओल की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी लोकप्रिय अभिनेता हैं, मैंने जब यह सुना कि वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं तो मेरे दिमाग में उनकी फिल्म बॉर्डर सामने आई, जिसने देश के हर नागरिक के भीतर देशभक्ति की भावना जगाई। सीतारमण ने कहा कि सनी देओल इस बात को समझते हैं को देश के लोग को किस तरह का सिनेमा पसंद हैं, वह महान हीरो हैं, उनके खून में कला है। भाजपा में मैं उनका स्वागत करती हूं।

वहीं पीयूष गोयल ने कहा कि आज एक प्रकार से कई वर्षों का पारिवारिक संबंध राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है। मुझे अभी तक याद है 2008 की वह घटना जब सनी जी के पिता धर्मेंद्र हमारे सांसद थे और संसद में अहम वोट होने जा रहा था, उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन पार्टी के आदेश पर अस्पताल से सीधा एरोप्लेन में बैठकर दिल्ली आना, संसद जाना उस वोट पर पार्टी के आदेश पर अपना मत देना और फिर वापस जाकर अमेरिका के अस्पताल में भर्ती होना, अपने आप में काफी सराहनी है। उनके ही कदम चिन्हों पर चलते हुए सनी देओल ने यह फैसला लिया है, मुझे पूरा भरोसा है कि सेवा भाव से जनता के बीच में रहकर लोगों के बीच अपनी छाप छोड़ेंगे, इसका हम सबको विश्वास है। source: oneindia

About admin