Online Latest News Hindi News , Bollywood News

स्टर्लिंग और विल्सन सोलर ने एमईईडी अवार्ड्स 2019 में रिन्यूएबल कंपनी ऑफ द ईयर जीता

उत्तराखंड

देहरादून: स्टर्लिंग और विल्सन सोलर लिमिटेड दुनिया की सबसे बड़ी सौर ईपीसी समाधान प्रदाता’, को हाल ही में आयोजित एमईईडी अवार्ड्स 2019 में जीसीसी क्षेत्र की प्रतिष्ठित रिन्यूएबल कंपनी ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया है। । 2018 में, कंपनी ने उसी इवेंट में स्पेशलिस्ट कॉन्ट्रैक्टर ऑफ द ईयर का अवार्ड जीता है। इस पुरस्कार का उद्देश्य जीसीसी बाजार में गैर-तेल क्षेत्र के विविधीकरण में योगदान देने वाले संगठनों के बीच व्यावसायिक उत्कृष्टता को मान्यता देना है।

बीकेश ओगरा, निदेशक और ग्लोबल सीईओ, स्टर्लिंग और विल्सन सोलर लिमिटेड  ने कहा, “हमें लगातार दूसरे वर्ष एमईईडी द्वारा मान्यता प्राप्त होने की खुशी है। यह पुरस्कार विशेष रूप से नवीकरणीय ऊर्जा स्थान में  परिवर्तन को दिशा देने में हमारे अपने प्रयासों को देखते हुए उल्लेखनीय है, जो जीसीसी सरकार के स्वच्छ और स्थायी ऊर्जा भविष्य के दृष्टिकोण का समर्थन करता है। हम अपने व्यवसाय के सभी पहलुओं में स्थिरता सुनिश्चित करते हुए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवाएँ देते रहेंगे।“

एमईईडी पुरस्कारों का 2019 संस्करण लोगों के विकास, क्षेत्र विविधीकरण, समाज की उन्नति और स्थिरता के लिए उनके योगदान के लिए कंपनियों को स्वीकृति प्रदान करने पर केंद्रित था। इस वर्ष पुरस्कार के लिए 16 श्रेणियों में विचार के लिए संगठनों और व्यक्तियों से 250 से अधिक नामांकन प्रस्तुत किए गए थे।

स्टर्लिंग और विल्सन सोलर लिमिटेड विश्व स्तर पर परियोजनाओं को अंजाम दे रहे हैं और विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में 8.8 जीडब्लूपी की सौर ऊर्जा परियोजनाओं (कमीशन और निर्माणाधीन)  का उन्हें श्रेय प्राप्त है, जिसमें मध्य पूर्व के बाजार में 2.8 जीडब्लूपी शामिल है। आने वाले वर्षों में वैश्विक सौर बाजार में पर्याप्त वृद्धि होने की संभावना के साथ, स्टर्लिंग और विल्सन सोलर लिमिटेड ने खुद को इस जबरदस्त अवसर के लिए अग्रणी स्थान पर स्थापित कर लिया है।

Related posts

डोईवाला ब्लॉक के पंचायत प्रतिनिधियों हेतु डिजिटल साक्षरता कार्यक्रम आयोजित

admin

गोर्ख्याली सुधार सभा के प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से भेंट की

admin

महिला तकनीकी संस्थान देहरादून में छठे इंटर कालेज वाॅलीबाॅल टूर्नामेंट के विजेताओं को मुख्यमंत्री हरीश रावत

admin