तमिल फिल्म ‘Friendship’ से बतौर लीड ऐक्टर डेब्यू करेंगे स्पिनर हरभजन सिंह – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » तमिल फिल्म ‘Friendship’ से बतौर लीड ऐक्टर डेब्यू करेंगे स्पिनर हरभजन सिंह

तमिल फिल्म ‘Friendship’ से बतौर लीड ऐक्टर डेब्यू करेंगे स्पिनर हरभजन सिंह

नई दिल्ली। टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह तमिल फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ से बतौर लीड ऐक्टर डेब्यू करेंगे और हरभजन ने इसका पोस्टर शेयर किया है। जॉन पॉल राज और शाम सूर्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म हिन्दी/कन्नड़ में भी डब होगी। बतौर खबर, मलयालम फिल्म से प्रेरित ‘फ्रेंडशिप’ की कहानी 4 लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी शूटिंग चेन्नई-कोयंबटूर में होने की उम्मीद है। बता दें कि भारतीय सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा, जब किसी फिल्म में भारतीय क्रिकेटर लीड रोल में होगा।

मेकर्स ने ट्विटर पर इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में किसी का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन इसमें हथकड़ी लगे हुए दो हाथ और क्रिकेट का खाली मैदान जरूर दिख रहा है। गौरतलब है कि हरभजन सिंह भारत के स्टार क्रिकेटरों में से एक हैं। उन्होंने अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है। भज्जी भारत के लिए 103 टेस्ट, 136 वनडे और 28 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। टेस्ट में उनके नाम पर 417 विकेट है जबकि वनडे में उन्होंने 269 विकेट लिए थे वहीं क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में उन्होंने 25 विकेट लिए थे।

About admin