एसजेवीएन ने विशेष टीकाकरण अभियान आयोजित किया

Image default
उत्तराखंड

देहरादून: कोविड-19 के खिलाफ राष्ट्र की लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाते हुए एसजेवीएन अपने कारपोरेट मुख्यालय में दो दिवसीय टीकाकरण कैंप का आयोजन कर रहा है।

टीकाकरण अभियान के दौरान पहले दिन एसजेवीएन कर्मचारियों, उनके 18 वर्ष तथा इससे ऊपर की आयु के परिजन को मिलाकर लगभग 600 व्यक्तियों को टीका लगाया गया।  हिमपेस्को के सुरक्षा कर्मियों तथा तैनात स्टाफ, एसजेवीएन के विभिन्न ठेकेदारों द्वारा तैनात कंट्रेक्च्युअल वर्कर, उनके परिजन और आसपास के लोगों को भी वैक्सीन लगाए गए। 45 से 60 वर्ष के बीच की आयु के दूसरी डोज के लिए कर्मचारियों तथा उनके परिजन को भी वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई।

एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नन्द लाल शर्मा ने टीकाकरण स्थल का निरीक्षण किया और वैक्सीनेशन अभियान के सुचारू संचालन के लिए की गई व्यवस्थाओं की सराहना की।  उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन अभियान का उद्देश्य वर्तमान में फैली हुई महामारी से कर्मचारियों तथा उनके परिजन की सुरक्षा करना है।  उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा के इस कार्य में भागीदार बनने और राष्ट्र को अबाधित 24×7 विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए स्वस्थ कर्मी उपलब्ध कराने के प्रति एसजेवीएन संकल्पबद्ध है।

टीकाकरण अभियान का आयोजन फॉर्टिस हेल्थ केयर, मोहाली के सहयोग से किया गया है। इसके अलावा एसजेवीएन के परियोजना अस्पतालों के डॉक्टर तथा पैरामेडिकल स्टाफ को भी कैंप के सफल आयोजन के लिए तैनात किया गया है।  कैंप के आयोजन के दौरान कोविड-19  संबंधी सभी नियमों और प्रावधानों का पालन सुनिश्चित किया गया है।

Related posts

मुख्यमंत्री आवास में पोलेण्ड स्थित सुलिस्ता योगा आयुर्वेद इंस्टीट्यूट के संस्थापक श्री जेर्जी बार व श्रीमती बिएटा बार को स्मृति चिन्ह भेंट करते हुएः सीएम

भगवानपुर में मां चूडामडी मंदिर में पूजा अर्चना करते हुएः मुख्यमंत्री

सिंगापुर के ली कुआन यीऊ स्कूल आॅफ पब्लिक पाॅलिसी के प्रतिनिधिमण्डल से भेंट करते हुएः सीएम