शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

Image default
देश-विदेश

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने रविवार को बताया कि इसके साथ ही मुठभेड़ में मारे जाने वाले आतंकवादियों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के हादीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। एक आतंकवादी शनिवार को मारा गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादीपुरा में अभियान में दो और आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक हाल-फिलहाल में ही आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था और सुरक्षाबलों ने उससे आत्मसमर्पण करने की अपील की थी। पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) कश्मीर, विजय कुमार ने कहा, ”माता-पिता ने भी अपील की लेकिन अन्य आतंकवादियों ने उसे आत्मसमर्पण नहीं करने दिया।”

सुरक्षाबलों ने हादीपुरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की थी और तलाश अभियान चलाया था जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। अधिकारी ने बताया कि इलाके में तलाश अभियान अब भी चल रहा है।

Related posts

प्रधानमंत्री का आकांक्षी जिलों के सुधार संबंधी सम्‍मेलन में संबोधन

उपेन्द्र कुशवाहा ने मार्शल द्वीप समूह गणराज्य (आरएमआई) की भारत से अबतक की पहली मंत्रिस्तरीय यात्रा के दौरान द्विपक्षीय संबंधों की समीक्षा की

केंद्र सरकार हरसंभव तरीके से रेमडेसिविर की आपूर्ति में महाराष्ट्र की सहायता कर रही है: मनसुख मांडविया