सारा अली खान ने 20 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका!

Image default
मनोरंजन

सराहनीय अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध सारा अली खान, भारतीय फिल्म उद्योग में अपने कट्टर प्रशंसक, दर्शकों और सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पेज पर काम की झलक और लुक्स के साथ निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ बनाये रखना बखूबी जानती है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पर कर लिया है। यह आंकड़ा इसलिए भी खास है क्योंकि सारा अली खान भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी पीढ़ी से पहली कलाकार है जिसने 20 मिलियन से अधिक का आंकड़ा पार किया हैं! अभिनेत्री निश्चित रूप से प्रेरणा का स्रोत है और कई लोगो के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करने में सफ़ल रहीं है।

अभिनेत्री ने केदारनाथ में अभिनय के साथ अपनी शानदार शुरुआत की थी जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल के लिए फिल्मफेयर और आईफा अवार्ड से सम्मानित किया गया था। और तभी से अभिनेत्री ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और अपने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है।

सारा अली खान को आखिरी बार इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर काम करने में विफल रही, लेकिन कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की डायनामिक जोड़ी को काफी सरहाया गया है। इसके बाद अभिनेत्री धनुष और अक्षय कुमार के साथ आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी। साथ ही, सारा ने डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें वह वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आएंगी।

Related posts

धूम-4 में एक साथ नजर आएंगे सलमान खान और रणवीर सिंह

व्यावसायिक सिनेमा बदल सकता है लोगों की सोच: अक्षय कुमार

शालू आर्य का पहला कुमाऊंनी गीत ”मेरो पहाड़ मन बसीगो” यूट्यूब पर हुआ जारी