साजिद नाडियाडवाला सिर्फ़ एक निर्माता तक सीमित नहीं है बल्कि उससे कहीं अधिक हैं!

Image default
मनोरंजन

साजिद नाडियाडवाला बॉलीवुड के  सबसे अधिक सम्मानित निर्माताओं में से एक हैं, लेकिन वह इससे कहीं अधिक हैं। साजिद बहु-प्रतिभाशाली हैं और उन्होंने न केवल अलग-अलग चीजों में अपना हाथ आजमाया है, बल्कि इसमें सफलता भी हासिल की हैं।

एक निर्माता के रूप में, साजिद नाडियाडवाला ने बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ अपना योगदान दिया है, चाहे वह कंटेंट से लैस फिल्में हो या बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्में, और इसका नवीनतम उदाहरण ‘सुपर 30’ व ‘छिछोरे’ हैं, जो दमदार कंटेंट के साथ बॉक्स आफिस हिट साबित हुई थी और उनकी ‘हाउसफुल 4’ साल 2019 की सबसे बड़ी कॉमेडी एंटरटेनर थी।

साजिद ने अपने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित विभिन्न फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले भी किया है, जिसने हाल ही में इंडस्ट्री में 65 साल पूरे कर लिए है। साजिद ने हाउसफुल और हाउसफुल 2 के लिए स्क्रीनप्ले किया है और साथ ही किक के लिए भी, जो उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। इतना ही नहीं, निर्माता ने हाउसफुल, हाउसफुल 2, और ले भारी के लिए कहानियां भी लिखी हैं।

अपने साढ़े छह दशक के अस्तित्व में, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउसों में से एक के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित कर ली है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म “बागी 3” होगी जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगे और अहमद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह फिल्म 6 मार्च 2020 में रिलीज़ होने की उम्मीद है

Related posts

बेफिक्रे की असफलता को स्वीकार किया वाणी कपूर ने

आमिर खान ने बदला अपना फैसला, सुभाष कपूर के साथ ‘मोगुल’ में करेंगे काम!

इस एक्ट्रैस ने सोशल साइट पर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा