सीएम से कुमाऊं गढ़वाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों ने भेंट की

Image default
उत्तराखंड

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री केम्प कार्यालय में कुमाऊं गढ़वाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों ने भेंट की। उन्होंने राज्य एवं केंद्र सरकार द्वारा जारी औद्योगिक नीतियों की समय सीमा बढ़ाए जाने तथा उक्त नीतियों के अंतर्गत उद्योगों के विस्तारीकरण हेतु पूंजी निवेश की सीमा में संशोधन किए जाने एवं उद्योगों की अन्य विभिन्न समस्याओं से सम्बन्धित ज्ञापन मुख्यमंत्री को सौंपा।

       मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारा प्रयास है कि जो उद्योग प्रदेश में स्थापित है वे भली भांति चले तथा अधिक से अधिक और उद्योग राज्य में स्थापित हो इसके लिये उद्योगों के अनुकूल वातावरण बनाया जायेगा तथा कारगर नीति का भी निर्धारण किया जायेगा, ताकि उद्योग की स्थापना अथवा विस्तारीकरण के लिये विभिन्न विभागों के स्तर पर दी जाने वाली स्वीकृतियां समयबद्धता के साथ तुरन्त जारी हो सके। मुख्यमंत्री ने कुमाऊं गढ़वाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों को उनके द्वारा दिये गये सुझावों पर आवश्यक कार्यवाही का भी आश्वासन दिया।

Related posts

पुलिस लाईन मे आयोजित रैतिक परेड़ के अवसर पर उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा प्रकाशित पत्रिका का विमोचन करते हुएः राज्यपाल डाॅ कृष्ण कांत पाल एवं सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

ऑपरेशन शिनाख्त और गुमशुदाओं की तलाश करना इन दोनों विषयों पर यह एक अभियान चलाया गया

राज्य अन्य पिछडा वर्ग आयोग का वार्षिक प्रतिवेदन 2015-16 मुख्यमंत्री हरीश रावत को सौपते हुए आयोग के अध्यक्ष अशोक वर्मा