क्षत्रिय चेतना मंच की स्मारिका के 12 वें अंक ‘क्षत्रिय संदेश’ का विमोचन करते हुएः सीएम

Image default
उत्तर प्रदेश

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में क्षत्रिय चेतना मंच की स्मारिका के 12 वें अंक ‘क्षत्रिय संदेश’ का विमोचन किया। क्षत्रिय चेतना मंच द्वारा स्मारिका के माध्यम से इतिहास को संजोने के साथ ही समाज के हर वर्ग को जागरूक करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि क्षत्रिय चेतना मंच द्वारा सीमित संसाधन होते हुए भी समय-समय पर जन जागरूकता के कार्यक्रम चलाये जाते हैं। स्वयं सेवी भाव से लोगों की मदद की जा रही है। कोरोना काल में भी क्षत्रिय चेतना मंच द्वारा लोगों की हर संभव मदद की गई।
क्षत्रिय संदेश स्मारिका के मुख्य संपादक श्री रवि नेगी ने कहा कि इस स्मारिका में समाज के हर वर्ग की समस्याओं एवं विभिन्न पहलुओं को दर्शाने का प्रयास किया गया है। विपदा के समय जरूरतमंदों की मदद के लिए क्षत्रिय धर्म को हमेशा याद रखने के लिए लोगों को प्रेरित किया गया है। कोरोना काल में क्षत्रिय चेतना मंच द्वारा मास्क, सैनिटाईजर एवं राशन का वितरण किया गया।
इस अवसर पर क्षत्रिय चेतना मंच के संरक्षक ठाकुर मोहन सिंह चौहान, संपादक मंडल से श्री शशिकांत शाही, श्रीमती संजू चौहान, श्रीमती रेखा रावत, श्री अशोक वर्द्धन, श्री सुभाष पंवार आदि उपस्थित थे।

Related posts

लोगों को निःशुल्क दवाएं उपलब्ध कराना शासन की प्राथमिकता: अरूण कुमार सिन्हा

फ्लैट/मकानों में लूटपाट करने वाला गिरफ्तार, अवैध असलहे व जेवरात बरामद

प्रदेश सरकार के लिए विकास का मुद्दा अहम: मुख्यमंत्री