फ़िल्म ’83 के नए पोस्टर में रणवीर सिंह ने प्रतिष्ठित 83 विश्व कप उठाने वाले क्षण को किया रीक्रिएट!

Image default
मनोरंजन

फिल्म ’83 के प्रति उत्साह अपने चरम पर है और इसे वर्ष की सबसे बड़ी खेल फिल्म के रूप में देखा जा रहा है। हमें अधिक रोमांचक करते हुए, निर्माताओं ने रणवीर सिंह का प्रतिष्ठित दृश्य साझा किया है जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे अभिनेता शानदार विश्व कप ट्रॉफी को अपने हाथ में थामे हुए नज़र आ रहे है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर इस प्रतिष्ठित पल के रीक्रिएट किये गए दृश्य को साझा किया है और लिखते है,”We bet you all are waiting to witness this iconic moment on the big screen.
#Thisis83 @RanveerOfficial @kabirkhankk @deepikapadukone @Shibasishsarkar #SajidNadiadwala @vishinduri @ipritamofficial @_KaProductions @FuhSePhantom @NGEMovies @vibri_media @ZeeMusicCompany“

सन 1983 में, भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में क्रिकेट विश्व कप जीता था। यह पहली बार था जब वेस्टइंडीज के अलावा किसी भी टीम ने विश्व कप अपने नाम किया था। और, यह पहली बार था, जब भारतीय टीम ने कोई प्रतिष्ठित टूर्नामेंट जीता था।

हाल ही में, 83 की रियल और रील टीम ने दिग्गज निर्देशक कबीर खान के साथ चेन्नई का दौरा किया था जहाँ फ़िल्म का पहला आधिकारिक लुक लॉन्च किया गया था। “Kapil’s devils” लिखित बस में सफ़र करने से लेकर, जश्न के बीच दिल खोल कर नाचने तक, चेन्नई का यह इवेंट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था।

इस पोस्टर ने निश्चित रूप से हम सभी के चेहरों को मुस्कान से भर दिया है और रणवीर सिंह के हूबहू मिलते लुक ने फ़िल्म के प्रति प्रत्याशित कर दिया है जो 83 की रील टीम के साथ पर्दे पर शानदार क्षण को रीक्रिएट करते हुए नज़र आएंगे।

कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की ’83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related posts

अजहर खान की रितुपर्णो घोष को श्रद्धांजलि

जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ को मेलबर्न के भारतीय फिल्म समारोह में मिला ’सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार!

अमिताभ बच्चन ‘झुंड’ की शूटिग जल्द शुरू करेंगे, जानिए इसके बारे में