फिल्म ’83 से रिलीज हुआ पंजाब के फायर बॉल मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू का पोस्टर

Image default
मनोरंजन

फ़िल्म ’83 से बैक टू बैक रिलीज़ हो रहे पोस्टर ने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया हैं और अब मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू का नवीनतम पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है।

पूर्व क्रिकेटर अपनी धुंआधार गेंदबाजी के लिए जाने जाते है जिसे आप निश्चित रूप से अनदेखा नहीं कर सकते! यह दिग्गज क्रिकेटर दबाव में सबसे अच्छा खेलने के लिए जाना जाता है और उनकी स्किल इसे पूरी तरह से साबित करती हैं।

हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा और रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पंजाब के इस फायर बॉल का पोस्टर साझा किया है, जिसने अपनी बलेबाज़ी और गेंदाबाज़ी से सभी को चौंका दिया था!  Presenting the next devil, #MadanLal!
#ThisIs83

https://mobile.twitter.com/NGEMovies/status/1218405728530157568?s=19

रणवीर सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया पर नवीनतम पोस्टर साझा किया है और लिखते है,”PUNJAB DA GABRU VEER !!! 🏽 Presenting
@HARRDYSANDHU
as the Dynamic MADAN LAL!!!  #ThisIs83

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1218405414028529664

अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है।

फ़िल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज़ में नज़र आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है। फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

Related posts

शैक्षिक पहल रिलायंस एजुकेशन ने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ थीम पर फिल्म बनाई

भोजपुरी सितारों के घर पधारे ‘गजानन’, ऐसे किया भव्य स्वागत

पिंक रीमेक के साथ तमिल फिल्मों में आगाज करेंगी विद्या बालन