स्कॉलटलैंड के पाकिस्तानी मूल के क्रिकेटर माजिद हक को कोरोना वायरस से पीड़ित

Image default
खेल समाचार

चीन से पैदा हुआ जानलेवा कोरोना वायरस पूरी दुनिया में पैर पसार चुका है. खेल और खिलाड़ी भी इससे बच नहीं पाए हैं. अभी तक इससे प्रभावित होने वालों में अधिकतर फुटबॉलर हैं जबकि कुछ क्रिकेटर भी हैं. ऑस्ट्रेलिया के केन रिचर्डसन और न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्यूसन में कोरोना के लक्षण देखे गए थे लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

अब क्रिकेट जगत में कोरोना पॉजिटिव का पहला मामले सामने आया है. दरअसल पाकिस्तान मूल के ऑफ स्पिनर माजिद हक की रिपोर्ट कोरोना पॉ‍जिटिव आई है. स्कॉलटलैंड के पाकिस्तानी मूल के क्रिकेटर माजिद हक को शुक्रावार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. माजिद हक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खुद इसकी जानकारी दी. माजिद का ईलाज फिलहाल ग्लास्गो में रॉयल अलेक्सांद्रा अस्पताल में किया जा रहा है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि कोरोना वायरस का पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज हो सकता है घर लौट जाउं. अस्पताल के स्टाफ और ठीक होने का संदेश भेजने वालों का शुक्रिया. जल्द ही स्वस्थ होकर लौटूंगा. उनके इंटरनेशनल क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने स्कॉटलैंड की ओर से 2006 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से क्रिकेट में पर्दापण किया था. माजिद आखिरी बार स्कॉटलैंड के लिए वर्ल्ड कप 2015 में बांग्लादेश के खिलाफ ही खेले थे.

Related posts

ICC WC 2019: रूट-बटलर की मेहनत पर फिरा पानी, पाकिस्तान ने दर्ज की 14 रन से जीत

चैंपियंस ट्रॉफी: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, ऑलराउंडर क्रिस वोक्स चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर

IPL-10: राइजिंग पुणे सुपरजायंट को 1 रन से हराकर मुंबई इंडियंस ने जीता आईपीएल 10 का खिताब