एनटीपीसी की टीम ने 47वें आईसीक्यूसीसी-2022 में स्वर्ण पदक पुरस्कार जीता

देश-विदेश

ऊंचाहार अभ्युदय से एनटीपीसी की क्यूसी टीम ने गुणवत्ता नियंत्रण परिधि पर 47वें अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन (आईसीक्यूसीसी-2022) में “स्वर्ण” पदक पुरस्कार जीता है। यह सम्मेलन जकार्ता में 15 से 18 नवंबर तक आयोजित किया जा रहा है। आईसीक्यूसीसी-2022 के लिए विषय-वस्तु “गुणवत्तापूर्ण प्रयासों के माध्यम से बेहतर निर्माण” रखी गई है।

एनटीपीसी क्यूसी टीम द्वारा “एएचपी-IV के संग्रहण टैंकों का बार-बार चोक होना” विषय पर प्रस्तुति दी गई।

क्यूसी टीम के सदस्य- श्री रेयाज अहमद (समन्वयक), श्री महेश चंद्र, श्री वीरेंद्र कुमार यादव और श्री लक्ष्मी कांत ने समस्याओं के अद्वितीय, व्यावहारिक एवं गुणवत्तापूर्ण समाधान प्रदान करने के लिए अथक प्रयास किये हैं।

एनटीपीसी को मार्च 2022 के दौरान वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस के 30वें सत्र में “ड्रीम एम्प्लॉयर ऑफ द ईयर” घोषित किया गया था। भविष्य की आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम कार्यबल को तैयार करने के लिए एनटीपीसी के प्रयासों को मान्यता तब प्राप्त हुई थी, जब एनटीपीसी को अमरीका के द एसोसिएशन फॉर टैलेंट डेवलपमेंट (एटीडी) द्वारा 2022 के एटीडी बेस्ट अवार्ड विजेता के रूप में चुना गया। मिलने वाले पुरस्कार तथा मान्यताएं इस बात का प्रमाण है कि एनटीपीसी में कार्य करने वाला श्रम बल विश्व की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों के समान है।

Related posts

ऐक्टर अजहर खान को मिला ऑडियंस का प्यार

केंद्रीय मं‍त्रिमंडल ने केंद्र सरकार की पोषाहार घटक वाली स्‍कीमों के माध्‍यम से बफर स्‍टॉक से दालों के उपयोग संबंधी उपयोग को मंजूरी दी

प्रधानमंत्री ने उत्पादन से जुड़ीप्रोत्साहन योजना (पीएलआई) के बारे में आयोजित वेबिनार को संबोधित किया