गोलियों की आवाज़ से गूंजा नजीबाबाद, BSP नेता सहित 2 की हत्या

Image default
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने बहुजन समाज पार्टी के नेता हाजी एहसान और उनके भांजे शादाब की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. फायरिंग से बाजार में अफरा-तफरी मच गई.

मामला नजीबाबाद कस्बे का है. जहां सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरु कर दी. वारदात के वक्त हाजी हसन अपने ऑफिस में एक धार्मिक ग्रंथ पढ़ रहे थे. तभी दो बदमाश मिठाई का डिब्बा लेकर उनके ऑफिस में घुसे और उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं.

गोलियां हाजी एहसान और उनके भांजे शादाब को लगी. उन दोनों को फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हाजी एहसान बसपा के नजीबाबाद विधानसभा के प्रभारी थे. नजीबाबाद में उनका प्रॉपर्टी का काम भी है. वहीं पर उनका ऑफिस भी मौजूद है.

डबल मर्डर की इस वारदात से शहर में हड़कंप मच गया. बसपा नेता के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घटना के बाद बाजार में दहशत का माहौल है. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जांच पड़ताल शुरू हो गई. पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है. फिलहाल, अभी तक हत्या का मकसद साफ नहीं है. Source Aajtak

Related posts

पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 द्वारा प्रदेश के समस्त पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों को संदेश

मुख्यमंत्री का विधान परिषद में सम्बोधन

मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में योजनाओं की समीक्षा की