Man vs Wild : डिस्कवरी चैनल पर पीएम मोदी से बोले बेयर ग्रिल्स, 18 की उम्र में पहली बार भारत आया – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » Man vs Wild : डिस्कवरी चैनल पर पीएम मोदी से बोले बेयर ग्रिल्स, 18 की उम्र में पहली बार भारत आया

Man vs Wild : डिस्कवरी चैनल पर पीएम मोदी से बोले बेयर ग्रिल्स, 18 की उम्र में पहली बार भारत आया

डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को रात नौ बजे प्रसारित होने वाले शो “Man vs Wild” में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करते हुए शो के एंकर बेयर ग्रिल्स ने अपने बचपन की यादें ताजा कीं और बताया कि जब वह 18 साल के थे तब पहली बार भारत आया था। इस शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने बचपन की यादें ताजा कीं और शो पर बेयर ग्रिल्स के साथा साझाा कीं।

प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि भारतीय संस्कार ही प्रकृति के साथ जीना है। मनुष्य प्रकृति के साथ संघर्ष करेगा तो खतरनाक लगेगा। पीएम मोदी ने कहा कि जीव जंतु और जंगल की मनुष्य का एनवायरमेंट बनाते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि 17-18 साल की उम्र में वह हिमालय पर्वत पर निकल गए थे और वहां बिना किसी साधन के ही प्रकृति की गोद में समय बिताते थे। उन्होंने कहा , सोचा क्यों करूं या न करूं, मुझे प्रकृति पसंद थी।

भाला तैयार कर बेयर ग्रिल्स जब पीएम मोदी क हाथों में थमाते हैं तो कहते हैं कोई बाघ आप पर हमला करे तो इससे उसे मार सकते हैं। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे संस्कार किसी जीव को मारने की इजाजत नहीं देते।

इस पर बेयर ग्रिल्स भाला वापस लेने लगते हैं तो प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि आपके सुरक्षा के लिए मैं इसे अपने पास ही रखूंगा। Source Live हिन्दुस्तान

About admin