Madhya Pradesh ने पहली बार जीती Ranji Trophy, सहवाग-जय शाह ने खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

खेल समाचार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने रविवार को पहला रणजी ट्रॉफी खिताब जीतने पर मध्य प्रदेश को बधाई दी. मध्य प्रदेश ने रविवार को इतिहास रचते हुए एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में फाइनल में पसंदीदा मुंबई को छह विकेट से हराकर पहली रणजी ट्रॉफी अपने नाम की.

जय शाह ने शानदार प्रदर्शन की सराहना की, जबकि सहवाग ने कहा कि टूर्नामेंट में अपनी कड़ी मेहनत के लिए मध्य प्रदेश प्रशंसा का पात्र है. जय शाह ने ट्वीट किया, “मध्य प्रदेश को रणजी ट्राफी 2022 जीतने पर बधाई! हमने पूरे सीजन में कुछ शानदार प्रदर्शन देखे हैं. महामारी के बीच एक और सफल रणजी सीजन सुनिश्चित करने के लिए बीसीसीआई में सभी के द्वारा शानदार प्रयास किया गया.”

सहवाग ने ट्वीट किया, “मध्य प्रदेश को रणजी ट्रॉफी जीतने पर बहुत-बहुत बधाई. 41 बार की चैंपियन मुंबई को हराने के लिए शानदार प्रदर्शन किया. एमपी सभी सम्मान और गौरव की हकदार है, कुछ उज्‍जवल प्रतिभा के लिए एक ऐतिहासिक दिन है.”

मध्य प्रदेश की जीत ऐसी थी कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी टीम के असाधारण प्रदर्शन की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए. शिवराज सिंह चौहान ने कू एप पर मध्यप्रदेश की टीम को बधाई दी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हम चैंपियन हैं.” इस बीच, पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने भी टीम को पहली रणजी ट्रॉफी खिताब जीतने पर बधाई दी.

Koo App अंतर्मन उत्साह, उल्लास और आनंद से भरा हुआ है। आप खिलाड़ियों ने जो इतिहास रचा है, ये अमूल्य क्षण सदैव हमें गौरव से अभिभूत करते रहेंगे। यह ऐतिहासिक क्षण आप खिलाड़ियों और कोच के घनघोर परिश्रम से ही संभव हुआ है। इस महान जीत की आप सबको आत्मीय बधाई! गौरव के इस अप्रतिम क्षण के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट टीम का हृदय से अभिनंदन करता हूं! टीम का यह गौरव रथ सतत विजय पथ पर गतिमान रहे, यही शुभकामनाएं!

Related posts

सचिन, धोनी, गावस्कर और संगकारा ने ‘एशिया’ के लिए ब्रावो को दी बधाइयां

विराट कोहली ने कहा- बस धोनी की तरह वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं

फुटबॉल: लिवरपूल क्लब इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने वर्जिल वैन डाइक