लंदन में पाकिस्तानी मंत्री की जमकर हुई पिटाई, भारत को परमाणु युद्ध की दी थी धमकी – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » लंदन में पाकिस्तानी मंत्री की जमकर हुई पिटाई, भारत को परमाणु युद्ध की दी थी धमकी

लंदन में पाकिस्तानी मंत्री की जमकर हुई पिटाई, भारत को परमाणु युद्ध की दी थी धमकी

लंदन में गुरुवार को पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद की जमकर पिटाई हुई। लोगों ने उनको जमकर घूसे मारे और अंडे भी फेंके। पुलिस के आते ही हमलावर मौके से फरार हो गए। ज्ञात हो कि यह वही मंत्री हैं जिन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के भारत के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए परमाणु युद्ध तक की धमकी दे डाली थी। इसी मंत्री ने भारत-पाक के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को बंद करने का एलान भी किया था।

इसने ली हमले की जिम्मेदारी अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर होटल के लिए वापस निकल रहे थे। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बड़ी बात यह है कि पाकिस्तानी रेल मंत्री पर हमला करने की जिम्मेदारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) की पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने ली है।

इसलिए हुई पिटाई पाक रेल मंत्री शेख रशीद ने कुछ दिनों पहले पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके विरोध में पार्टी के युवा विंग ने यह हमला किया। इस बयान में दोनों नेताओं ने कहा कि शेख रशीद को हमारा अहसानमंद होना चाहिए कि हमने उनके खिलाफ विरोध जताने के लिए ब्रिटेन के अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही केवल इस्तेमाल किया। News Source अमर उजाला (वर्ल्ड डेस्क, लंदन)

About admin