कोटक ने डेल्ही कैपिटल्स से हाथ मिलाया

Image default
उत्तराखंड

देहरादून: कोटक महिन्द्रा बैंक (कोटक) ने आज डेल्ही कैपिटल्स का आॅफिशियल पार्टनर होने की घोषणा की और साथ ही माय टीम कार्ड लांच किए – यह डेबिट व क्रेडिट कार्डों की विशेष तौर पर डिज़ाइन की गई रेंज है। इस सीज़न भारत के पसंदीदा खेल के आयोजन के साथ प्रशसंकों के पास खुश होने का एक और कारण भी है, वे अपनी पसंदीदा टीम डेल्ही कैपिटल्स की थीम पर डिज़ाइन किए गए विशेष डेबिट और/या क्रेडिट कार्ड के स्वामी बन सकते हैं।

डेबिट व क्रेडिट कार्डों की कोटक क्रिकेट ऐडिशन रेंज में डेल्ही कैपिटल्स के खिलाड़ियों, लोगो और वाटरमार्क के चित्र हैं तथा टीम का आधिकारिक रंग शामिल है। इस तरह से ये कार्ड डेल्ही कैपिटल्स के प्रशंसकों के लिए ऐसी चीज़ बन जाते हैं जो उनके पास होनी ही चाहिए।

कोटक महिन्द्रा बैंक लिमिटेड में प्रोडक्ट्स, आॅल्टरनेट चैनल्स एंड कस्टमर ऐक्सपीरियेंस डिलिवरी के प्रेसिडेंट पुनीत कपूर ने कहा, ’’भारतीयों का पसंदीदा वार्षिक क्रिकेट आयोजन जो खेल और मनोरंजन का संगम है, शुरु हो चुका है और हम बड़ी खुशी के साथ डेल्ही कैपिटल्स के साथ अपनी भागीदारी की घोषणा करते हैं। डेबिट व क्रेडिट कार्डों की कोटक क्रिकेट ऐडिशन रेंज-माय टीम कार्ड्स इस सीज़न का ेऔर मज़ेदार बना देगी। डेल्ही कैपिटल्स के लाखों प्रशंसकों को एक अनूठा मौका मिल रहा है कि वे अपनी पसंद की टीम का एक भाग अपने पास सहेज सकें और एक खास तरीके से अपना प्यार प्रकट कर सकें।’’

डेल्ही कैपिटल्स के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने कहा, ’’देश का इतना जाना माना बैंक कोटक महिन्द्रा बैंक डेल्ही कैपिटल्स फ्रैंचाइज़ के साथ जुड़ रहा है, इस से हम बहुत रोमांचित हैं। डेल्ही कैपिटल्स और कोटक क्रिकेट के प्रति एक जैसा नज़रिया रखते हैं और मुझे यकीन है कि यह गठबंधन प्रशंसकों को टीम के करीब लाने में दूरगामी साबित होगा। बैंक ने जो डेल्ही कैपिटल्स क्रिकेट कार्ड लांच किए हैं वे वाकई में बहुत ही आकर्षक हैं। हम कोटक को शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी भागीदारी बहुत लंबी चलेगी।’’

कोटक ग्राहक बैंक की वैबसाइट, नेट बैंकिंग या मोबाइल बैंकिंग पर कोटक माय इमेज गैलरी पर विज़िट कर के अपना पसंदीदा माय टीम डेबिट कार्ड चुन सकते हैं। कोटक क्रेडिट कार्ड ग्राहक नेट बैंकिंग व मोबाइल बैंकिंग से माय टीम क्रेडिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। गैर-कोटक उपभोक्ता कोटक बचत खाता खुलवाकर और अपनी पसंद की इमेज चुनकर माय टीम डेबिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Related posts

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत विधानसभा थराली उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती मुन्नी देवी शाह के नामांकन में शामिल हुए

बालावाल में देवभूमि रामलीला एवं लोककला समिति द्वारा आयोजित रामलीला में मुख्यमंत्री हरीश रावत

समस्त नगर आयुक्त, शहरी विकास के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए: मंत्री मदन कौशिक