c ने 10 सेकंड में ले लिए 3 रन, फिर भी कोहली हैं सुपरफास्ट

खेल समाचार

इंग्लैंड दौरे पर ओवल में कठिन परिस्थितियों में केएल राहुल की शानदार 149 रनों की पारी ने यह सुनिश्चित कर दिया था कि उन्हें लंबे समय तक याद किया जाएगा. इंग्लैंड में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद आखिर राहुल ने ओवल में अपनी काबलियत साबित की. वह एक शानदार गेंद पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आदिल राशिद की गेंद पर आउट हुए थे. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहते हैं. अपने फिटनेस के वीडियोज और तस्वीरें भी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. फैन्स भी राहुल के इन वीडियोज को काफी पसंद करते हैं.

हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें राहुल दौड़कर 3 रन बना रहे हैं, वह भी रिकॉर्ड टाइम में. उन्होंने ये तीन रन 10 सेकेंड से भी कम समय में पूरे किए. अपनी फिटनेस के लिए जाने जाने वाले राहुल को इतनी तेजी से दौड़ते हुए देखना रोमांचक था. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो लोगों ने पसंद किया. हालांकि, राहुल रन लेने के मामले में विराट कोहली को नहीं पछाड़ पाए.

दरअसल, इसी साल विराट कोहली ने भी एक ऐसा ही चैलेंज लिया था. इस चैलेंज में विराट कोहली ने 8.90 सेकेंड में तीन रन दौड़े. विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह विकेट के बीच दौड़ रहे हैं. इस वीडियो में विराट ने बहुत ही तेजी के साथ पैड पहनकर और हाथ में बल्ला लेकर रन लिए.

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल पहले ही ओवर में आउट हो गए थे. संभावना इसी बात की है कि राहुल हैदराबाद में अंतिम और दूसरे टेस्ट में अपनी बल्लेबाजी का कमाल फिर से दिखाएंगे.

Related posts

ICC ने लागू किए नए क्रिकेट नियम, 1 अक्टूबर लागू होंगे

कोरोना से उबरकर अस्पताल से घर लौटे सचिन तेंदुलकर, संक्रमण के बाद पिछले हफ्ते हुए थे भर्ती

तेलंगाना सरकार ने मिताली राज को 600 यार्ड जमीन और एक करोड़ रुपए का पुरस्कार दिया