ड्रग्स केस में आए बॉलीवुड सेलेब्स के नामों पर कंगना रनौत ने किया ट्वीट

Image default
मनोरंजन

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजे जाने के बाद कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि ‘बुलीवुड माफिया’ पहली बार मना रहा होगा कि काश सुशांत मारा नहीं गया होता।

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, ”पहली बार उन्हें अपनी क्रूरता, दुख और चुप्पी पर पछतावा हो रहा होगा। पहली बार वे चाह रहे होंगे कि काश समय को पीछे कर पाते और वापस ला पाते।” कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही काफी निशाना साधती रही हैं। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उसे मारा गया। कंगना नेपोटिज्म, बॉलीवुड ‘माफिया’ आदि पर हमला बोलते आई हैं।

महीनों से सुर्खियों में रही हैं कंगना 
कंगना रनौत कई महीनों से सुर्खियों में रही हैं। इसी विवाद के दौरान, उनका आमना-सामना शिवसेना से भी हो चुका है। मुंबई पुलिस और मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कंगना पर निशाना साधा था। वहीं, बीएमसी ने लगातार बयानबाजी कर रहीं कंगना रनौत को उनके दफ्तर में हुए कथित रूप से अवैध निर्माण का नोटिस थमा दिया था। इस नोटिस के एक दिन के भीतर ही कंगना के दफ्तर का एक हिस्सा तोड़ दिया गया था।

एनसीबी ने दीपिका, सारा समेत कई एक्ट्रेसेस को पूछताछ को बुलाया
एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स ऐंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स का एक गठजोड़ सामने आया है। एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा है। Live Hindustan

Related posts

ऋतिक-टाइगर की फिल्म में मेरा किरदार चुनौतीपूर्ण: वाणी कपूर

Sacred Games 2 की स्टारकास्ट,नवाज का नया लुक,कल्कि-रणवीर की एंट्री

राजकुमार हिरानी की फ़िल्म “लगे रहो मुन्ना भाई” इस साल “इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया” की स्वर्ण जयंती पर दृष्टिहीनों के लिए की जाएगी प्रदर्शित!