इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स 2019 से सम्मानित हुआ जेडी इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी

उत्तराखंड

देहरादून: पिछले 31 वर्षों से फैशन डिजाइन शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी को गोवा में आयोजित इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स 2019 द्वारा सर्वश्रेष्ठ फैशन डिजाइन इंस्टिट्यूट के रूप में सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने द्वारा जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी  को दिया, जो वहां मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थी।

विभिन्न क्षेत्रों के उद्यमियों और सेवा प्रदाताओं को उनके संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन और उपलब्धियों को सरहाने के लिए हर साल अलग-अलग राज्यों में इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स का आयोजन किया जाता हैं। यह पुरस्कार विभिन्न श्रेणियों जैसे लक्जरी, स्टार्ट-अप, एसएमई, टेक, रीटेलध्ई-कॉमर्स, हेल्थ, ब्यूटी और एजुकेशन के क्षेत्र में दिया जाता है। जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी ने शिक्षा और डिजाइन के क्षेत्र में बेहतरीन सेवा और इंडस्ट्री के विकास के लिए किए गए कार्यों के लिए ग्लोरी अवार्ड से सम्मानित हुआ। पुरस्कार समारोह की मेजबानी सेलिब्रिटी होस्ट श्री रिथविक धनजानी ने की।

जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी की कार्यकारी निदेशक सुश्री रूपल दलाल ने कहा, “हम बॉलीवुड की सदाबहार हीरोइन, माधुरी दीक्षित नेने से पुरस्कार प्राप्त कर के खुश हैं। फैशन डिजाइन एजुकेशन के क्षेत्र में हमने 31 वर्षों से अव्वल हैं और, हम फैशन इंडस्ट्री बढती जरूरतों को पूरा करने और छात्रों को भविष्य के फैशन के हिसाब से तैयार करने को लेकर बनाए गए अपने लक्ष्य के लिए प्रतिबद्ध हैं।“

Related posts

स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक करते हुएः विभागीय मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी

सीएम हेल्प लाइन पोर्टल की समीक्षा करते हुएः जिलाधिकारी सविन बंसल

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उत्तराखण्ड माध्यमिक बोर्ड की परीक्षाओं में शामिल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी