एक प्रमुख मैगज़ीन के लिए हालिया शूट से जैकलीन फर्नांडीज यह अनदेखी तस्वीरें देख कर आपकी आंखें खिलखिला उठेंगी!

Image default
मनोरंजन

एक प्रमुख मैगज़ीन के लिए जैकलिन फर्नांडीज का यह नवीनतम कवर हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत है लेकिन इन अनदेखी तस्वीरों ने हमें प्रकृति के साथ फिर से जुड़ने के लिए प्रेरित कर दिया है!

पहली तस्वीर में जैकलीन गिटार बजाते हुए एक छोटी बकरी के साथ खेलते हुए नज़र आ रही हैं जिसमें जैकी ने एक ब्राल्टर और स्कर्ट के साथ एक खूबसूरत डार्क ब्लू ब्लू ब्लेज़र पहना हुआ है। मैगज़ीन ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “लॉकडाउन बढ़ने की खबरों के बीच, हमने जैकलीन फर्नांडीज को ऐसी तस्वीरें बनाने के लिए कहा, जो हमें इस वक़्त खुशी दे रहीं है जिसमें सुंदर कल्पना, प्रकृति और बेहतर भविष्य की उम्मीद छिपी हो। अभिनेत्री वर्तमान में पनवेल के फार्महाउस पर कवॉरंटाइन्ड हैं और इन दिनों अपनी नई नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ का प्रचार कर रही हैं। उन्होंने इस काल्पनिक डिजिटल कवर स्टोरी के लिए खुद अपने बाल और मेकअप किया है। ‘बाज़ार’ के लिए विशेष रूप से बनाई गई अधिक तस्वीरों को देखने के लिए हमसे जुड़े रहिए।”

दूसरी तस्वीर में वे फिर से उजाले की तलाश में है। जैकलीन एक सफेद सिंगल शोल्डर टॉप, बेज स्कर्ट और सॉफ्ट मेकअप में बेहद शानदार लग रही है। पत्रिका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा, “कवर स्टार जैकलीन फ़र्नान्डिस के साथ खिलखिलाते समय और आउटडोर का सपना देखते हुए।”

आखिरी लुक में, लहराते बालों के साथ उसी ब्लेज़र में जैकलीन का यह लुक बेहद खूबसूरत है। यह आखिरी तस्वीर कवॉरंटिन के हमारे दिनों को बखूबी बयां कर रही है, मैगज़ीन ने साझा करते हुए लिखा,”हमारे अप्रैल / मई 2020 के डिजिटल इश्यू की कवर स्टार जैकलीन फर्नांडीज है जिन्होंने इस बात की झलक साझा की है कि कवॉरंटिन में वह किस तरह की ज़िंदगी बिता रही हैं। अभिनेत्री खुश है कि वे पनवेल के फार्महाउस पर कवॉरंटाइन्ड है, जहां वह “प्रकृति के साथ फिर से जुड़” रही है। वह कहती है, “मैं सब कुछ कर रहीं है जो यहाँ से जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कर सकती हूं और इस कठिन समय के दौरान, दुनिया के हर व्यक्ति के लिए शक्ति और स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रही हूँ।”

इन तस्वीरों के साथ हम अपने हालिया दिनों की मनोदशा के साथ बखूबी संबंधित महसूस कर सकते है। हर कोई आशा, खिलखिलाते और खुशहाल समय की तलाश कर रहा है। हर कोई अपने तरीके से प्रकृति के साथ फिर से जुड़ रहा है।

जैकलीन उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो न सिर्फ मैगज़ीन कवर पर बल्कि अपनी ऑन-स्क्रीन के साथ भी प्रशंसकों का दिल जीतते आई है। उनकी हालिया रिलीज़ ‘मिसेज सीरियल किलर’ ने सभी का दिल जीत लिया है और एक डार्क किरदार के सही चित्रण ने एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को फिर से साबित कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/B_ueQgKnKhR/?igshid=14r83evk46clq

https://www.instagram.com/p/B_uCwJsnl4S/?igshid=12w8osu0nsw1e

https://www.instagram.com/p/B_xS3ZeFOkb/?igshid=yistouz9a16t

https://www.instagram.com/p/B_xMvcqlxHL/?igshid=mshciwb5xhxc

https://www.instagram.com/p/B_xLt3iFoV-/?igshid=1dannqe80s5zf

Related posts

निकिता रावल ने की प्लास्टिक की कैद से आज़ाद होने की अपील

शिवेंद्र दाहिया ने हिंदी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के हिट गीत परिंदे के साथ शुरुआत की

आयुष्मान खुराना अभिनीत और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित, ‘आर्टिकल 15’ ने लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बटोरी वाहवाही