ISL की ओपनिंग सेरेमनी में सलमान और कैटरीना रिहर्सल करते हुए एक साथ स्पाॅट हुए

खेल समाचार

केरल के कोच्चि स्थित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में कल रात इंडियन सुपर लीग 2017 का रंगारंग आगाज हुआ। हिंदी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के स्टारकास्ट सलमान खान और कैटरीना कैफ ने ओपनिंग सेरेमनी में शानदार प्रस्तुति देकर स्टेडियम में मौजूद 40 हजार दर्शकों का मन मोह लिया।

अब हम आपके सामने लेकर आए हैं। ओपनिंग सेरेमनी से पहले की कुछ वीडियो। इन वीडियो में कैटरीना ओपनिंग सेरेमनी की रिहर्सल करते नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में सलमान और कैटरीना दोनों एक साथ रिहर्सल कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/BbkX5SSnXlg/

इन वीडियो में कैटरीना अपने पॉपुलर गानों पर रिहर्सल करती नज़र आ रही हैं। कैटरीना कैफ के साथ इस सेरेमनी में बेबी को बेब्स पसंद है, जुम्मे की रात है, मान जा मेरी माशूक बनेगी, आज की पार्टी मेरी तरफ से जैसे गानों पर सलमान खान ने भी रिहर्सल किया।

https://www.instagram.com/p/BbjpMcVnUYT/

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों आखिरी बार फिल्म ‘एक था टाइगर’ में नजर आए थे और अब दोनों एक बार फिर इसके सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में दिखाई देंगे। अली अब्बास जफर इस फिल्म के निर्देशक है। इस फिल्म की शूटिंग आस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत में हुई है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। सलमान और कैटरीना के फैन्स फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि केरला ब्लास्टर्स और एटीके यानी एटलिटको डे कोलकाता के बीच टूर्नामेंट का पहला मैच खेला गया। कोच्चि में खेला गया यह मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा। इस मैच से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। केरला ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की टीम है। ओपनिंग सेरेमनी के दौरान मैदान में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे।

https://www.instagram.com/p/Bbj0CEFndVN/

Related posts

4-नेशंस इंविटेशनल हॉकी टूर्नामेंट में भारत ने न्यूजीलैंड को दी मात

फुटबाल: सैफ यू-15 चैम्पियनशिप में पाकिस्तान से हारा भारत

​फिक्की महिला आग्रेनाइजेशन का दल करेगा उत्तराखण्ड भ्रमणः शिल्पी

Leave a Comment