IPL 2020: जडेजा ने जड़ा जोरदार छक्का, गेंद उठाकर भाग गया शख्स

Image default
खेल समाचार

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ सीजन के 34वें मैच में टाॅस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे सीएसके लिए ओपनिंग करने आए सैम कुरेन बिना खाता खोले आउट हो गए। मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने सूझबूझ से बल्लेबाजी करते हुए स्कोर खींचा, लेकिन 179 तक पहुंचाने के लिए अहम योगदान रहा रविंद्र जडेजा का, जिन्होंने अंतिम पलों में तूफानी पारी खेली।

बाएं हाथ के बल्लेबाज जडेजा ने 13 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए, जिसमें 4 छक्के शामिल रहे। इसमें एक छक्का ऐसा रहा जो स्टेडियम के बाहर गया। हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ। शारजाह में अभी तक गई बार गेंद बाहर जा चुकी है, लेकिन इस बार जो हुआ उसे देख कमेंटटर भी चर्चा करने पर मजूबर हो गए। दरअसल, हुआ ऐसा कि जैसे ही गेंद सड़क पर जाकर गिरी तो वहां से गुजर रहे एक शख्स ने रिस्क लेते हुए गेंद को उठाया।

शख्स ने गेंद उठाते ही भागने में सही समझा। कारण था सड़क पर गुजर रही तेज गाड़ियां। शख्स ने रिस्क लेते हुए सड़क के बीच से गेंद उठाई। कमेंटेटर उनकी इस हिम्मत की सराहना करने लगे। यह छक्का जडेजा ने 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर तुषार को जड़ा था।

बता दें कि जडेजा के अलावा अंबाती रायडु ने 25 गेंद पर नाबाद 45 रन की पारी खेली। इन दो बल्लेबाजों के अलावा फाफ डु प्सेसी ने 58 और वॉट्सन ने 28 गेंद पर 36 रन की पारी खेली। सीएसके कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) केवल 3 रन बनाकर आउट हुए।

Related posts

यूएस ओपन 2017: रोजर फेडरर ने फ्रांसेस टियाफो को कड़े मुकाबले में 4-6, 6-2, 6-1, 1-6, 6-4 से हराया

इंदिरा गांधी को गिरफ्तार करने वाले तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी का निधन

कप्तान धोनी अभ्यास के दौरान चोटिल हुए