प्रदेश में आए प्रवासियों के लिए राशन किट वितरित करने के व्यवस्था किए जाने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुएः सीएम – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » उत्तराखंड » प्रदेश में आए प्रवासियों के लिए राशन किट वितरित करने के व्यवस्था किए जाने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुएः सीएम

प्रदेश में आए प्रवासियों के लिए राशन किट वितरित करने के व्यवस्था किए जाने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुएः सीएम

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश में आए प्रवासियों के व्यापक हित में उन्हें खाद्यान्न आदि की कोई समस्या ना हो इसके लिए जितने भी प्रवासी उत्तराखंड वासी यहां आ रहे हैं, उनके लिए राशन किट वितरित करने के व्यवस्था किए जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा सभी जरूरतमंदों को खाद्यान्न की व्यवस्था की जा रही है। राज्य में खाद्यान्न की पूरी व्यवस्था की गई है।
मुख्यमंत्री ने प्रदेश में सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य करने के निर्देश भी दिए हैं। यह सभी के व्यापक हित में है। संक्रमण को रोकने में इससे बड़ी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति मास्क का उपयोग नहीं करे उसपर आर्थिक जुर्माना लगाने  का प्रावधान किया जाए।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से आज भाजपा पदाधिकारियों के शिष्टमंडल ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कोविड-19 के दृष्टिगत आमजन को राहत पहुंचाने के लिए उनके सुझाव सुने और कहा कि राज्य सरकार हर सम्भव कोशिश कर रही है। इसमें सभी का सहयोग मिल रहा है।

About admin