विराट की कप्तानी में भारत जीत सकता है ICC के सभी टूर्नामेंट – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » विराट की कप्तानी में भारत जीत सकता है ICC के सभी टूर्नामेंट

विराट की कप्तानी में भारत जीत सकता है ICC के सभी टूर्नामेंट

टोबैगो: वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी के सभी टूर्नामेंट जीतने में सक्षम है. इस 50 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि आईसीसी टूर्नामेंटों में भारत सभी टीमों के निशाने पर होता है. लारा ने कहा, ‘मेरा मानना है कि वे सभी टूर्नमेंट को जीतने में सक्षम हैं. मुझे लगता है विराट कोहली और उनके साथियों तथा भारतीय टीम की इस चीज के लिए सराहना करनी चाहिए कि सभी के निशाने पर भारत होता है.

हर किसी को पता होता है कि किसी मोड़ पर एक टीम को भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच खेलना है. यह क्वॉर्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल हो सकता है. कोहली की अगुआई में भारतीय टीम ने टेस्ट और वनडे में नई ऊंचाईयां हासिल की हैं लेकिन आईसीसी टूर्नामेंट जीतने में नाकाम रही है. भारतीय टीम ने आखिरी बाद 2013 में आईसीसी टूर्नमेंट जीता था जब महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम ने इंग्लैंड में खिताब जीता था. विश्व क्रिकेट के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक लारा का इंग्लैंड के खिलाफ 15 साल पहले बनाया गया नाबाद 400 रन का स्कोर टेस्ट क्रिकेट में आज भी सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है. लेकिन लारा को लगता है कि कोहली, डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा उनके रिकॉर्ड को तोड़ने की क्षमता रखते हैं. लारा ने कहा, स्टीव स्मिथ के लिए ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड तक पहुंचना मुश्किल होगा.

वह बेहतरीन खिलाड़ी है लेकिन वह दबदबा नहीं बना पाता. डेविड वॅर्नर जैसा खिलाड़ी ऐसा करता है. विराट कोहली जैसा खिलाड़ी को शुरू में ही मौका मिल जाता है और जल्दी लय पकड़ लेता है. वह बहुत आक्रामक खिलाड़ी है. रोहित शर्मा किसी दिन जब लय में हो. इसलिए ये ऐसे खिलाड़ी हैं जो ऐसा कर सकते हैं.

About admin