दीपिका पादुकोण के वेबसाइट पर इम्तियाज अली ने कीं यादें साझा, कहा रॉकस्टार के लिए करना चाहते थे कास्ट – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » दीपिका पादुकोण के वेबसाइट पर इम्तियाज अली ने कीं यादें साझा, कहा रॉकस्टार के लिए करना चाहते थे कास्ट

दीपिका पादुकोण के वेबसाइट पर इम्तियाज अली ने कीं यादें साझा, कहा रॉकस्टार के लिए करना चाहते थे कास्ट

सबसे डायनामिक डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी इम्तियाज अली और दीपिका पादुकोण की दोस्ती और वर्क केमिस्ट्री से हर कोई वाकिफ़ रखता है। ये ही वजह है कि इम्तियाज अली ने हाल ही में दीपिका की वेबसाइट पर अपनी खूबसूरत अभिनेत्री से मिलने की सबसे शुरुआती और सबसे गहरी यादें और तब से ले कर अब तक का उनका सफर कैसा रहा है, यह साझा किया है।

तमाशा, लव आज कल और कॉकटेल जैसी कई प्रतिष्ठित फिल्मों में काम करने के बाद, यह कोई सीक्रेट नहीं है कि जब ये दोनों किसी प्रॉजेक्ट के लिए एक साथ आते हैं, तो उसका सुपर हिट होना तय है। लेकिन उन फिल्मों से पहले भी, दर्शकों को कम ही पता है, कि दीपिका उनकी सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक के लिए निर्देशक की पहली पसंद थी। सबसे रोमांचक कहानियों को साझा करते हुए इम्तियाज ने लिखा, “वह होटल के बरामदे में कार से उतरी और उन्होंने मेरी तरफ देखा। मुझे तुरंत आभास हो गया कि यही वह लड़की है जिससे मैं मिलने आया हूं। वह भी तुरंत यह समझ गयी कि मैं वही निर्देशक हूं जिससे वह मिलने आई थी क्योंकि उनकी आंखें ऐसी लग रही थी जैसे वह सब जानती हों।”

उन्होंने आगे कहा, “दीपिका की कोई भी फिल्म तब तक रिलीज नहीं हुई थी। मैं रॉकस्टार के लिए उनसे मिलने आया था। मैं उन्हें रॉकस्टार के लिए कास्ट करना चाहता था लेकिन फिल्म कई साल बाद तक नहीं बनी। कई जगहों पर कई वर्षों में कई चीजें हुईं, जिनमें से सब चीज़ मैं भूल सकता हूं, लेकिन मैं उस लड़की को कभी नहीं भूलूंगा, जिसने होटल में कार से बाहर कदम रखा और मुझे देखा जैसे वह जानती थी।”

कुछ महीने पहले जब दीपिका पादुकोण ने अपनी वेबसाइट को लॉन्च किया था, तब जनता के बीच हड़कंप मच गया था क्योंकि उन्हें अपनी ग्लोबल स्टार को अधिक करीब से जानने का मौका मिलने वाला था। और हर महीने विभिन्न क्षेत्रों से एक सेलिब्रिटी, जो डिंपल क्वीन के बहुत करीब हैं, वह उनसे जुड़ी एक याद लिखने के लिए उनकी वेबसाइट का रुख करते है और अभिनेत्री से उनकी पहली मुलाकात और उनकी पसंदीदा वर्क मेमोरी को साझा करते है जिसके पढ़ कर दीपिका के प्रशंसकों को भी अत्यधिक खुशी महसूस होती है।

About admin