ड्वेन ब्रावो ने बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा के साथ किया अपने नए गाने पर डांस

खेल समाचार

वेस्टइंडीज के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो क्रिकेट से दूर हैं. लेकिन अपने गाने और डांस के कारण वो भारत में छाए रहते हैं. मौजूदा समय में वो अपने एक प्रोग्राम के कारण भारत में ही मौजूद हैं. जिसके कारण एक टीवी शो के दौरान वो बॉलीवुड के दिवा मलाइका अरोड़ा के साथ अपने नए गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे थे.

ड्वेन ब्रावो ने मलाइका अरोड़ा के साथ किया डांस

आलराउंडर ड्वेन ब्रावो का एक गाना आया है. जिसमें वो एक डांसर शक्ति मोहन के साथ द छमिया सॉंग करते हुए नजर आये हैं. अब उसी गाने को लेकर वो थाई सिंगर रिमी निकुए के साथ एमटीवी के शो सुपरमॉडल ऑफ़ द ईयर में नजर आये थे. जहाँ पर वो बॉलीवुड की दिवा मलाइका अरोड़ा के साथ अपने द छमिया सॉंग पर डांस करते हुए नजर आते हैं.

इससे पहले भी उनके कई गाने भारत में बहुत ज्यादा हिट रहे हैं. जिसमें से एक चैंपियन सॉंगभी है. जो अब भारत के हर घर में बजता हुआ नजर आता है. उसके अलावा भी उनके कई और गाने भी भारत के हर घर में बजते हुए नजर आते हैं.

संन्यास से वापसी कर चुके हैं ड्वेन ब्रावो

लंबे समय से टीम से बाहर होने के कारण ड्वेन ब्रावो ने 2018 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. लेकिन उसके बाद अब टीम मैनेजमेंट और कप्तान में बदलाव होने के कारण उन्होंने पिछले साल दिसंबर में संन्यास से वापसी करने का फैसला कर लिया था.

लेकिन उसके बाद भी आयरलैंड के खिलाफ उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है. हालाँकि टी20 विश्व कपमें ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं. टी20 फ़ॉर्मेट में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. जिसपर सवाल नहीं उठाया जा सकता है.

आईपीएल में खेलते हुए नजर आयेंगे ब्रावो

चेन्नई सुपर किंग्सके लिए आईपीएल में खेलने वाले ड्वेन ब्रावो को जल्द ही फॉर्म में आना होगा. जिससे वो टीम के लिए इस सीजन में अहम भूमिका निभा सके. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेथ ओवरों में ड्वेन ब्रावो बहुत ही अहम खिलाड़ी बन जाते हैं. जिसके कारण महेंद्र सिंह धोनी को इस खिलाड़ी से बड़ी उम्मीदें हैं.

Related posts

आईपीएल-10: कोलकाता ने पुणे को सात विकेट से हराया, कोलकाता शीर्ष पर

फुटबाल: इंजुरी टाइम में गोल कर स्पेन ने यूरो-2020 के लिए किया क्वालीफाई

हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल: बढ़त के बावजूद कनाडा से हारी भारतीय टीम, विश्‍व लीग सेमीफाइनल में छठे