दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर ‘मोस्ट पॉपुलर स्टार्स इंडिया लव्स’ की सूची में किया टॉप!

Image default
मनोरंजन

बॉलीवुड की क्वीन, दीपिका पादुकोण ने 2020 की सबसे लोकप्रिय महिला सितारों की सूची में एक बार फिर टॉप किया है। अपनी जीत को बरकरार रखते हुए, यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने अपने विनम्र और लॉयल फैनबेस और दुनिया भर में लोकप्रियता के आधार पर शीर्ष स्थान प्राप्त किया है। इस सूची में फिर से टॉप पर पहुंचना, कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि दीपिका इंडस्ट्री में अब तक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हैं।

अभिनेत्री ने समय-समय पर, एक अभिनेता और एक कलाकार के रूप में अपनी सूक्ष्मता को साबित किया है। किसी भी फिल्मी शैली की बात करें, तो दीपिका ने हमेशा अपना टॉप गेम पेश किया है, जिसके लिए उन्हें बॉलीवुड की ‘द रिइनिंग क्वीन’ कहा जाता है।

https://twitter.com/OrmaxMedia/status/1351926594403672065

पिछले 13 वर्षों में दीपिका ने दर्शकों के साथ जिस तरह से अपना रिश्ता बनाया है, वह बेहद सराहनीय है। एक ग्लोबल स्टार के रूप में पहचान बनाने के अलावा, वह देश में एक घरेलू नाम भी बन गई है।

2020 के अभूतपूर्व वर्ष में, अभिनेत्री ने कई बड़े प्रोजेक्ट्स की घोषणाएं की है, जिसमें प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म, जो एक पैन-इंडिया रिलीज़ होगी और फिल्म ‘द इंटर्न’ शामिल है। साथ ही हाल ही में, अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन के साथ अपनी अगली एक्शन-फिल्म ‘फाइटर’ की भी घोषणा की है।

दीपिका एक शूट से दूसरे सेट का रुख कर रही हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल, दीपिका हर समय एक साथ दो अलग-अलग फिल्म के सेट का हिस्सा होंगी, और अलग-अलग फिल्मों के बीच भागदौड़ करते हुए दिखाई देंगी। निस्संदेह, उनकी आने वाली फिल्मों का लाइनअप कुछ ऐसा है जिसे हर कलाकार एक्सपीरियंस करना चाहता है!

Related posts

अमिताभ बच्चन पुलवामा में शहीद हुए प्रत्येक जवान के परिवार को देंगे 5 लाख रुपए

पापा और भाई के साथ ये काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर

दीपिका पादुकोण बराबर राशि की हकदार है क्योंकि वह मुझसे भी बड़ी स्टार है: रणबीर कपूर