सायरस साहूकार ने फ़िल्म कड़ख में अपने अभिनय से दिल जीता – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » सायरस साहूकार ने फ़िल्म कड़ख में अपने अभिनय से दिल जीता

सायरस साहूकार ने फ़िल्म कड़ख में अपने अभिनय से दिल जीता

कड़ख फिल्म को इंटरनेट पर आलोचनात्मक प्रशंसा मिली है। साइरस साहूकार ने एक प्रेरक वक्ता योगेश की भूमिका निभाई है, जो कभी-कभी दूसरों को यह बताना आसान समझते हैं कि अपने स्वयं के जीवन को कैसे जीना है, स्वयं का कोई प्रतिबिंब नहीं है। यह बहुत सारे रंगों के साथ एक मुश्किल चरित्र है जो हर किसी के जीवन के टूटे हुए टुकड़े को एक साथ लाने की कोशिश करता है जबकि उसका अपना जीवन गड़बड़ है। उन्हें अपने किरदार के लिए समीक्षकों और दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया है। कुछ विस्तार के लिए योगेश फिल्म को बहुत ही सूक्ष्म तरीके से एक महत्वपूर्ण चरित्र प्रदान करते हैं।

साइरस ने एक प्रेरक चरित्र निभाया है जो एक त्रुटिपूर्ण व्यक्ति है जो चीजों को सीधे कहता है, जैसे वे हैं। अभिनेता की विद्युतीकरण की उपस्थिति है और ‘आप अपनी प्रतिस्पर्धा है’ जैसे कई संवादों के साथ अपने चरित्र में पूरी तरह से डूब गए हैं और कई अन्य ऐसे takeaways लाइनें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अभिनेता न केवल नियमित रूप से दर्शकों की अपेक्षाओं से ऊपर उठे, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड में एक लेखक के रूप में एक उल्लेखनीय परिवर्तन दिखाया है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए साइरस कहते हैं, यह लेखन टीम में होने का एक अद्भुत अनुभव था क्योंकि हम सभी की विचारधाराएं अलग-अलग हैं और मैंने मानवीय भावनाओं के विभिन्न रंगों की खोज की। एक हाउस-पार्टी करना और अलग-अलग लोगों की विभिन्न संस्कृतियों का अनुभव करना प्यारा था, जिन्हें ऐसी स्थिति में डाल दिया गया था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे अंदर हो सकते हैं। फिल्म के संवाद लेखक के रूप में, योगेश को पंचलाइन के साथ लिखना काफी दिलचस्प था, ‘आप अपनी सफलता से डरते हैं।’ और ‘आपको अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलने की ज़रूरत है’ और उन्हें लिखना वास्तव में एक उल्लेखनीय अनुभव था। “

About admin