‘कहने को हमसफ़र है’ सीज़न 3 के जिज्ञासु प्रशंसकों ने शो के अंत से जुड़े अपने सुझाव किये साझा! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » ‘कहने को हमसफ़र है’ सीज़न 3 के जिज्ञासु प्रशंसकों ने शो के अंत से जुड़े अपने सुझाव किये साझा!

‘कहने को हमसफ़र है’ सीज़न 3 के जिज्ञासु प्रशंसकों ने शो के अंत से जुड़े अपने सुझाव किये साझा!

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के शो ‘कहने को हमसफ़र है’ के तीसरे सीज़न को ले कर दर्शक इस कदर उत्साहित है कि वे 1 जुलाई, 2020 से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बचे हुए एपिसोड देखने के लिए बेहद जिज्ञासु है।

6 जून को लॉन्च हुए ‘कहने को हमसफ़र है’ के सीज़न 3 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। शो के पहले दो सीज़न ने अपने रोमांटिक ड्रामा के साथ ओटीटी की दुनिया में एक हलचल पैदा कर दी थी जहाँ इससे पहले थ्रिलर और एक्शन शो का दौर था।

इस शो में बेवफाई, प्रेम, विवाह, आदि के विषय को हाईलाइट किया गया है और अभिनेताओं की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है और दर्शक अब यह जानने के लिए उत्साहित है कि रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली द्वारा अभिनीत सीरीज़ के तीन मुख्य किरदार रोहित, अनन्या और पूनम की ज़िन्दगी आगे कौनसा मोड़ लेगी।

यही वजह है कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के सोशल मीडिया हैंडल पर न केवल बचे हुए एपिसोड के बारे में सवाल पूछे जा रहे है, बल्कि शो के संभावित अंत से जुड़े सुझाव भी देखने मिल रहे है। जी हाँ, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है! और यह बात शो के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया बयां करने के लिए काफ़ी है! जबकि कुछ लोगों का मत है कि रोहित अंततः शो में अमायरा (अदिति वासुदेव) के साथ अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत कर लेंगे, वही कुछ ने सुझाव दिया कि अनन्या फिर से रोहित के पास लौट आएगी व उनके साथ ज़िन्दगी बिताएगी और पूनम जल्द ही अपना परिवार शुरू कर लेंगी।

इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि यह शो ‘ग्लोबल मूवीज़ एंड टीवी ट्रेंडिंग इन इंडिया’ के आईएमडीबी पेज पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था। इसके पेज को 13.3% बार देखा गया हैं जो एक बड़ा आंकड़ा है! निस्संदेह, ‘कहने को हमसफ़र है’ का तीसरा सीज़न मनोरंजन से भरपूर है, तो इसे देखना न भूले!

About admin