केराना संकट: एस.एम.आर. डिग्री काॅलेज छात्र परिषद की दानवीरता, आर्थिक मदद कर निभाया सामाजिक दायित्व – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » उत्तराखंड » केराना संकट: एस.एम.आर. डिग्री काॅलेज छात्र परिषद की दानवीरता, आर्थिक मदद कर निभाया सामाजिक दायित्व

केराना संकट: एस.एम.आर. डिग्री काॅलेज छात्र परिषद की दानवीरता, आर्थिक मदद कर निभाया सामाजिक दायित्व

साहिया/देहरादूनः कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के बीच एक ओर प्रदेश के उच्च शिक्षण संस्थानों में विरानी पसरी हुई है तो दूसरी ओर सुदूर जनजातीय क्षेत्र के सरदार महिपाल राजेंद्र डिग्री काॅलेज की छात्र परिषद ने अपने सामाजिक दायित्व का बखूबी निर्वहन किया। संकट के इस समय एसएमआर डिग्री काॅलेज की छात्र परिषद ने छात्र कल्याण कोष से आर्थिक मदद की अनूठी पहल अन्य शिक्षण संस्थानों के लिए एक नजीर पेश की।
छात्र परिषद की अध्यक्षा अमीषा तोमर ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ मदद करने के लिए परिषद के अन्य सदस्यों से संपर्क साधा और सभी पदाधिकारियांे को इस वक्त मदद करने की अपील की। जिस पर छात्र परिषद के सभी पदाधिकारियों ने सहमति जताते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद करने का फैसला लिया गया। इसके उपरांत छात्र परिषद के उपाध्यक्षा निकिता, सह सचिव प्रदीप चैहान, कोषाध्यक्ष रितिका चैहान, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि सपना और महासचिव सुरेश चैहान सभी पदाधिकारियों के साथ मिलकर एसएमआर डिग्री काॅलेज के छात्र परिषद की ओर से 5100 रूपये आर्थिक सहयोग देने का फैसला किया। छात्र परिषद ने यह धनरिाश राजस्व उपनिरीक्षक साहिया, तहसील कालसी के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराई।
वहीं छात्र परिषद के इस नेक कदम पर काॅलेज के चैयरमैन अनिल तोमर का कहना है कि कोरोन वायरस के संक्रमण से खिलाफ देश लडाई लड़ रहा है। इस महामारी को हराने में हर युवा की अपनी भूमिका है। काॅलेज की छात्र परिषद ने जो कदम उठाया उसकी जितनी सराहना की जाय वह कम ही है। ऐसे वक्त में छात्र परिषद ने न सिर्फ सामाजिक दायित्व निभाया बल्कि अन्य शिक्षण संस्थानों के लिए एक संदेश भी दिया।

About admin