भोजपुरी सितारों के घर पधारे ‘गजानन’, ऐसे किया भव्य स्वागत – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » भोजपुरी सितारों के घर पधारे ‘गजानन’, ऐसे किया भव्य स्वागत

भोजपुरी सितारों के घर पधारे ‘गजानन’, ऐसे किया भव्य स्वागत

फिल्‍म जगत के तमाम कलाकार गणपति बप्‍पा के आगमन को उत्‍सव के रूप में बेहद भव्‍यता के साथ मनाते हैं. इसी क्रम में हिंदी, साउथ भोजपुरी फिल्‍मों के चहेते स्‍टार रवि किशन के घर भी भगवान गणेश का आगमन हुआ. बता दें कि रवि किशन हर बार अपने घर में बप्‍पा की प्रतिमा स्‍थापित करते हैं. इस मौके पर रवि किशन ने अपने प्रशंसकों को बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी. साथ ही भगवान गणेश से अपने प्रशंसकों भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए खुशहाली की कामना की है.

उन्‍होंने इस मौके पर कहा कि भगवान गणेश महाराज सभी के लिए प्रेम, शांति खुशहाली लाएं. हर वर्ष की तरह मंगलमूर्ति श्री गणेश जी हमारे घर पधारे हैं. भोजपुरी अभिनेत्री सीमा सिंह सिजलिंग अनारा गुप्‍ता ने गणेश चतुर्थी के पावन अवसर सभी को शुभकामनाएं दी. उन्‍होंने इस वर्ष गणेशोत्‍सव को बहुत खास बताया कहा कि हालांकि मैं बप्‍पा से कुछ मांगती नहीं हूं, लेकिन उनके प्रति मेरी अटूट श्रद्धा है.

अदाकारा शुभी शर्मा , संभावना सेठ संगीता तिवारी ने भी भगवान गणेश का विशेष रूप से स्‍वागत किया. इस दौरान शुभी शर्मा ने पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की उन्‍नति की कामना की लोगों को बधाईयां दी. उन्‍होंने कहा कि गणपति जी हमारे दिल के बेहद करीब हैं. वे हर साल आते हैं हमारे सारे दुखो का हर लेते हैं. इन सितारों के अलावा दिनेश केशवानी , करण सिंह प्रिंस ने भी गणपति बप्‍पा के आगमन पर खुशी जाहिर कि कहा उन्‍हें बप्‍पा का इंतजार हर साल रहता है. गौरतलब है कि कल पूरे देश भर में भोजपुरी ओर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड के सभी कलाकारों ने बाप्पा का स्वागत किया.

About admin