भोजपुरी फिल्म बबली की बारात जल्द सिनेमाघरों में होगी रिलीज – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » भोजपुरी फिल्म बबली की बारात जल्द सिनेमाघरों में होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्म बबली की बारात जल्द सिनेमाघरों में होगी रिलीज

देश को इस समय कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले रखा हैं. जिससे निपटने के लिए बिहार भी लगभग हर संभव कदम उठा रहा है. वही, शुभम तिवारी और जितेन्द्र यादव के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म बबली की बारात का ट्रेलर 4 जून को सुबह 6:30 बजे एसआरके म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म का निर्माण एसआरके म्यूजिक प्रस्तुत, विनोद सिंह कृत एवं महेन्द्र भुलना प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म में शुभम तिवारी और जितेन्द्र यादव की बबली यानि कि प्रीति शुक्ला इस फिल्म से भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं और इनकी अदा का जादू दर्शकों पर खूब चलने वाला है. उन्होंने बहुत ही बेहतरीन अदाकारी किया है.

साथ ही सोनालिका प्रसाद की अदाकारी पर दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. भोजपुरी फिल्म बबली के बारात हास्य परिहास से सजी फुल इंटरटेनमेंट एवं सम्पूर्ण पारवारिक फिल्म है. फिल्म की मेकिंग भव्य पैमाने पर की गई है. फिल्म की शूटिंग राँची, झारखंड के रमणीय स्थलों पर की है. फिल्म के निर्माता सत्येन्द्र नारायण यादव है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म के निर्देशक आनंद सिंह हैं. कहानी व पटकथा आनंद सिंह ने तथा संवाद मनोज पांडेय ने लिखा है. गीतकार राजेश मिश्रा, मुन्ना दूबे, सुमित चंद्रवंशी के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार राजुल चौधरी ने. छायांकन साहिल अंसारी, नृत्य अशोक मयंक, मारधाड़ दिलीप यादव का है. फिल्म के प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार शुभम तिवारी, जितेन्द्र यादव, प्रीति शुक्ला, सोनालिका प्रसाद, अवधेश मिश्रा, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, दिव्या द्विवेदी, अनु, माही खान आदि हैं.

About admin