अजहर खान की रितुपर्णो घोष को श्रद्धांजलि – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » अजहर खान की रितुपर्णो घोष को श्रद्धांजलि

अजहर खान की रितुपर्णो घोष को श्रद्धांजलि

यह संभवत: पहली बार है जब एक मुख्य अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े सभी को धन्यवाद दिया। रितुपर्णो घोष की 7 वीं पुण्यतिथि पर, अजहर ने एक अनोखा तरीका अपनाया, जीवन स्मृति के एक अंश का वर्णन करते हुए, रितुपर्णो घोष और उनके पसंदीदा आइकन, रबींद्रनाथ टैगोर दोनों के कामों को खूबसूरती से चित्रित किया।

अजहर ने लिखा “मुझे उनके (रितुपर्णो घोष) के साथ काम करने का अवसर कभी नहीं मिला, लेकिन मैं इसे एक आशीर्वाद के रूप में लेता हूं कि उन्होंने मुझे इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए चुना। ‘सीज़नस ग्रीटिंगस’ के निर्माण में एक अनुभव साझा किया है, अपने आप में एक उपलब्धि है और मैं पूरी कास्ट और टीम का बहुत आभारी हूं, जिसने यह संभव किया।” आगे उन्होंने बताया “सीज़नस ग्रीटिंगस टीम ने अद्भुत काम किया और सेट पर माहौल वास्तव में प्रेरणादायक था। इसका श्रेय उन लोगों को जाता है जिन्होंने इस फिल्म के निर्माण के दौरान अथक परिश्रम किया और इसे अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया। इस परियोजना में अपना विश्वास रखने वालों को बधाई।”

अभिनेता ने संयुक्त राष्ट्र के सदस्यों के साथ अपनी यात्रा को याद किया। उन्होंने प्रेस और फिल्म उद्योग के सदस्यों का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए धन्यवाद दिया। फिल्म को इस साल की शुरुआत में प्रतिष्ठित कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सहित विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में समीक्षकों द्वारा सराहा गया है। आपको बता दे फिल्म ने दुनियाभर के विभिन्न त्योहारों और सेमिनारों में यात्रा की है। प्रदर्शन के दौरान अजहर खान को इस फिल्म के जरिये विशेष रूप से प्रशंसा मिली है

About admin